Home » इंडिया » UP: in ghazipur bolero fall down in reaver 9 dead
 

यूपी: गाजीपुर में पुलिया से नदी में गिरी सूमो, 8 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2016, 12:56 IST
(एजेंसी)

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में रविवार रात एक टाटा सूमो के पुलिया से नदी में गिरने के कारण उसमें सवार 8 लोगों की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक यह घटना रसूलपुर के निकट कंधवारा में हुई. मरने वालों में चार महिलाएं, एक किशोरी और एक दस साल का बच्चा है. इस गाड़ी में चालक समेत कुल नौ लोग सवार थे.

खबरों के मुताबिक मोहम्मदाबाद के बढ़ईपुर गांव के निवासी बुझारत की पत्नी मनसा देवी को रविवार की देर शाम सांप ने काट लिया था.

हादसे में बचा ड्राइवर

परिवार के लोग उन्हें सूमो से लेकर करीमुद्दीनपुर के अमवा की सत्ती माई जा रहे थे. तभी रास्ते में रसूलपुर कंधवारा में पुलिया क्षतिग्रस्त होने से बोलेरो मंगई नदी में गिर गई. यह घटना रात करीब एक बजे की है.

इस हादसे में गाड़ी का ड्राइवर महेंद्र बिंद बच गया, लेकिन कुल 8 लोगों की जान चली गई. इनमें मनसा देवी, टेटरी देवी, बैजनाथ, पिंकी, जितेंद्र, शारदा देवी, रामराजी देवी और सुपारी शामिल हैं.

15 सितंबर को ही टूटी थी पुलिया

इस दुर्घटना के बाद क्षेत्रीय ग्रामीणों ने जिला प्रशासन के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम कर दिया. लोगों का आरोप है कि जिस पुलिया के कारण हादसा हुआ, वह 15 सितंबर को ही टूट गई थी.

प्रशासन से कई बार शिकायत करने के बावजूद उसकी मरम्मत नहीं की गई, जिससे यह भीषण हादसा हो गया. मौके पर डीएम और एसपी समेत आला अधिकारी ग्रामिणों को मनाने के लिए पहुंचे.

First published: 10 October 2016, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी