Home » इंडिया » up police: tanzeel ahmeds murder investigation zeroing in on personal motive
 

यूपी पुलिस: तंजील अहमद की हत्या 'पर्सनल' वजहों से हो सकती है

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2016, 15:47 IST

यूपी पुलिस के मुताबिक एनआईए के डीएसपी तंजील अहमद की हत्‍या के पीछे आपसी रंजिश का मामला सामने आ रहा है.

उत्‍तर प्रदेश पुलिस के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) दलजीत सिंह चौधरी ने बुधवार को बताया कि, ’एनआईए अधिकारी की हत्‍या के पीछे कई पहलू सामने आ रहे हैं. इसमें पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही कारण सामने आ रहे हैं. अभी हम अपनी जांच पर्सनल एंगल पर केंद्रित कर रहे हैं.’

यूपी पुलिस और एनआईए के हवाले से बताया जा रहा है कि तंजील की हत्‍या के पीछे प्रोपर्टी का भी विवाद हो सकता है.

पढ़ें: एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की हत्या के पीछे निजी रंजिश

तंजील अहमद की हत्या जांच से जुड़े एक अधिकारी के मुताबिक तंजील के पास गांव और आस पास के लोग कई मामलों को सुलझाने के लिए आते थे. इनमें कई तरह के प्रोपर्टी विवाद भी शामिल हैं. लेकिन जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाते, कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक इस हत्याकांड में उत्तर प्रदेश की पुलिस ने अब तक कुल सात लोगों को पकड़ा है. जिनमें से तीन पर पुलिस को गंभीर संदेह है.

पढ़ें: पठानकोट हमले की जांच में शामिल एनआईए अफसर की हत्या

यूपी पुलिस और एसटीएफ ने इस मामले में बिजनौर, अलीगढ़, बुलंदशहर और संभल में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है. पुलिस इस मामले में एक महिला को भी तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के सहसपुर के रहने वाले तंजील अहमद की पिछले दिनों दो बाइकसवारों ने हत्‍या कर दी थी.

इस हमले में उनकी पत्‍नी फरजाना भी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. तंजील अहमद एनआईए में डेपुटेशन से पहले बीएसएफ में असिस्‍टेंट कमांडेंट थे.

First published: 7 April 2016, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी