Home » इंडिया » UP Police taught to shoot his girlfriend with service revolver, Video goes Viral
 

Video: यूपी पुलिस के दरोगा ने गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए हाथ में थमा दी सर्विस रिवाल्वर, इसके बाद...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 14:10 IST

यूपी के एक दरोगा का गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. दरोगा अपनी गर्लफ्रेंड के सामने भौकाल दिखाने और उसको खुश करने के लिए सर्विस रिवाल्वर उसे थमा देता है. इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड सर्विस पिस्टल से फायर कर अपनी फैंटेसी पूरा करती है. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हापुड़ जिले में तैनात दारोगा नफीस अहमद ने अपनी गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश पूरी करने के लिए उसे बिना सोचे-समझे अपनी सर्विस रिवॉल्वर थमा दी. इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने फायरिंग करते हुए दारोगा से ही वीडियो भी बनवाया. इसके अलावा इन दोनों का अश्लील वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, नफीस अहमद जो अभी तक हापुड़ में तैनात थे उनका मेरठ ट्रांसफर हो गया. इसके बाद दो बच्चों के पिता होने के बावजूद उन्होंने अपनी इस गर्लफ्रेंड को मिलने बुलाया. मुलाकात के आखिरी वक्त नफीस अपनी गर्लफ्रेंड की उस ज़िद को नहीं नकार पाए. जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड ने उनसे सरकारी पिस्तौल से गोली चलाने की बात कही.

बस फिर क्या था.. दरोगा साहब ने पिस्टल लोड की और थमा दी अपनी गर्लफ्रेंड के हाथों में. इसके बाद गर्लफ्रेंड ने पिस्टल के साथ सेल्फी लेने औऱ गोली चलाने की बात कही और इसकी वीडियो भी बनाने की ज़िद कर दी. नफीस साहब को अपनी प्रेमिका की ये ज़िद पूरी करनी पड़ी.

पढ़ें- चार सहेलियों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ नहर में कूदकर दे दी जान, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

वो महबूबा को खुश करने के लिए पिस्टल चलाना भी सिखाने लगे. उसे बताने लगे इसे ऐसे पकड़ो वैसे पकड़ो. फिर गर्लफ्रेंड ने पूंछा चला दूं. और बोली मेरा फेस भी तो आना चाहिए. तो दरोगा साहब बोले इतनी दूर पकड़ ना. फिर दबा दूं. दबा दूं. जब दरोगा साहब ने कंफर्म कर दिया कि अब फोटो और पिस्टल दोनो आ रहा है तब बोले तुम दबा सकती हो..दबा दो.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एसपी संकप्ल शर्मा ने कहा कि मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं. वीडियो उनके संज्ञान में आया है. इस संबंध में जांच आयोजित की गई है.

First published: 5 February 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी