Home » इंडिया » UP Shia Waqf Board Chairman Waseem Rizvi writes leetr to PM modi for closing all madarsa
 

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन का डर, मदरसे बंद नहीं हुए तो IS आतंकियों की गिरफ्त में आ जाएगा देश

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 13:41 IST

देश के मदरसों को लेकर यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने विवादित बयान दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखते हुए देश के सरे मदरसों को बंद करने की मांग की है. रिज़वी का कहना है कि मदरसों के जरिये ही देश में आईएस की खतरनाक आतंकी विचारधारा को फैलाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि बच्चों को बहलाना बहुत आसान होता है. मन और दिमाग से कोमल बच्चों को आसानी से गलत रास्ते की तरफ मोड़ा जा सकता है. इसी को देखते हुए उन्होंने पीएम मोदी से गुहार लगाईं है कि देश में आईएस जैसी आतंकी विचारधारा को पनपने से रोकने के लिए देश के मदरसों को बंद कर दिया जाए.

इतना ही नहीं रिजवी का कहना है कि अगर प्राथमिक मदरसों को देश में अभी बंद नहीं किया गया तो आने वाले अगले 15 साल में आधे से ज्यादा मुसलमान आईएसआईएस की विचारधारा के पक्ष में खड़े दिखाई देंगे. 

इसी के साथ रिजवी ने अपने मदरसों को बंद करने के समर्थन में कहा, ''ये देखा गया है कि कोई भी मिशन चलाने के लिए बच्चों को निशाना बनाया जाता है और इस वक्त आईएसआईएस दुनिया का एक खतरनाक आतंकी संगठन है. यह संगठन धीरे धीरे दुनिया में मुस्लिम आबादी वाले इलाकों में अपनी पकड़ मजबूत बना रहा है.''

First published: 22 January 2019, 13:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी