Home » इंडिया » UP: Six drown as SUV falls into drain in Mirzapur
 

यूपी: मिर्जापुर में एसयूवी नाले में गिरी, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले में हुए एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. गंभीर रूप से घायल चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वाहन में सवार सभी लोग वाराणसी जिले के आदमपुर मोहल्ले के रहने वाले हैं. ये सभी मन्नत की चादर चढ़ाने चुनार दरगाह पर आए थे. लौटते समय यह हादसा हुआ. हादसे के दौरान ड्राइवर निकलकर भाग गया. 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वाराणसी जिले के 10 जायरीन मिर्जापुर के चुनार में स्थित कासिम सुलेमानी दरगाह में कल चादर चढ़ाने आये थे. शाम को वे लोग अंधेरा होते वक्त वापस लौट रहे थे. रास्ते में एक रेलवे क्रासिंग बंद होने के कारण कार के चालक ने स्थानीय लोगों की सलाह पर कच्चे रास्ते से जाने का फैसला किया.

एसपी के मुताबिक कच्चे रास्ते पर आगे जाकर कार के चढते ही एक गहरे नाले की पुलिया टूट गयी और वाहन नाले में जा गिरा. कार में फंसे जायरीन की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

इस घटना में महमूद आलम (60) पुत्र आसिफ, नियाज आलम (35) पुत्र महमूद आलम, सलमा (32) पत्नी शाह आलम, शर्मिला (28) पुत्री महमूद आलम, नुसरा (3) पुत्री शाहिद खान और सदरे आलम (4) की पानी में डूबने से मौत हो गई. जबकि चार अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

First published: 19 August 2016, 4:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी