Home » इंडिया » UP: Woman gangraped by four men at gunpoint in front of husband and child in Muzaffarnagar.
 

शर्मनाक: पति और मासूम बेटे के सामने महिला के साथ गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2017, 10:43 IST

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां चार आरोपियों ने महिला के साथ उसके पति और ढ़ाई साल के बच्चे के सामने गैंगरेप किया. आरोपियों ने पति को बंधक बनाकर बंदूक की दम पर महिला के साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक महिला अपने बच्चे को अस्पताल दिखाकर पति के साथ बाइक से घर वापस लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में हथियारों से लैस चार लोगों ने उन्हें रोका. आरोपियों ने महिला की गोद से उसका बच्चा छीन लिया और पति की पीटनर शुरू कर दिया.

बच्चे और पति को मारने की धमकी देकर आरोपी महिला को पास के गन्ने के खेत में खींचकर ले गए और वहां उसके साथ रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद उन्होंने महिला और उसके पति को इस घटना के बारे में किसी को भी न बताने की धमकी दी और वहां से फरार हो गए.

महिला ने बताया कि वो मुझे गन्ने के खेत में खींचकर ले गए और मेरे साथ रेप किया. उन्होंने शोर मचाने पर मेरे बच्चे को मारने की धमकी और पति की पिटाई भी की. 

मामले की जांच कर रहे मुजफ्फरनगर के एसपी देहात अजय सहदेव ने बताया कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. इसी के साथ रेप पीड़ित महिला और उसके पति  का मेडिकल करा लिया गया है. पुलिस चारों आरोपियों की तलाश कर रही है. 

First published: 7 October 2017, 10:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी