Home » इंडिया » UPSC examiner commits suicide after he was denied entry to exam hall for being late
 

IAS परीक्षार्थी 50 मिनट की देरी से पहुंचा एग्जाम सेंटर, घुसने नहीं दिया तो की आत्महत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 15:49 IST
upsc student sucide (ht media)

IAS की प्रारंभिक परीक्षा में परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिए जाने के बाद एक 28 साल के सिविल सेवा परीक्षार्थी ने अात्महत्या कर ली. परीक्षार्थी तय समय पर एग्जाम सेंटर नहीं पहुंच सका था, दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि स्टूडेंट का नाम वरुण चंद्रन है जो कि मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर में किराए के मकान में रहता था और इसी मकान के कमरे में लगे पंखे से लटककर फांसी लगा ली.

मामले की जाँच कर रहे पुलिस अधिकारी के मुताबिक छात्र के सुसाइड नोट में खुलासा हुआ है कि वह परीक्षा केंद्र पर एंट्री बंद होने के बाद पहुंचा. देरी होने के कारण उसे परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया गया और इसी कारणवश अवसाद में आकर उसने आत्महत्या कर ली.

चंद्रन दिल्ली के पहाड़गंज में सर्वोदय बाल विद्यालय में परीक्षा देने के लिए गया था. संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने इस साल देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर रविवार को सिविल सर्विसेज की प्रारंभिक परीक्षा आयोजित की थी.

वरुण चंद्रन मूल रूप से कर्नाटक का रहने वाला है. पुलिस को एक पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने केंद्र पर देरी से पहुंचने की बात कर माता-पिता से उसे भूलने की बात लिखी है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद वरुण का शव परिजनों को सौंप दिया है. राजेंद्र नगर थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और उसके दोस्तों से पूछताछ और परीक्षा केंद्र पर भी जांच की जा रही है.

First published: 5 June 2018, 15:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी