Home » इंडिया » Urmila Matondkar unhappy with Congress can join Shiv Sena or BJP
 

कांग्रेस को लगेगा एक और बड़ा झटका, नाराज उर्मिला मातोंडकर जल्द थाम सकती हैं BJP का दामन

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2019, 18:11 IST

महाराष्ट्र से कांग्रेस पार्टी के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है. खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पार्टी से नाराज चल रही हैं. खबर यह भी है कि वह जल्द ही बीजेपी या शिवसेना का दामन थाम सकती हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उत्तरी मुंबई से कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर पार्टी में चल रही वर्तमान उठापटक से नाराज चल रही हैं. उनका एक लेटर सामने आया है. इस लेटर में उर्मिला ने अपने लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हार का ठीकरा फोड़ा था.

 

खबर है कि इस गोपनीय पत्र के लीक होने के बाद से उर्मिला काफी नाराज हो गई हैं. उनके करीबियों की मानें तो जल्दी ही वह कांग्रेस छोड़ बीजेपी या शिवसेना का दामन थाम सकती हैं. करीबियों का कहना है कि वह बीजेपी और शिवसेना ज्वाइन करने के बारे में सीरियसली सोच रही हैं.

हालांकि खबरें यह भी आ रही हैं कि वह राज ठाकरे की पार्टी मनसे में भी दिलचस्पी दिखा रही हैं. दरअसल, वह खुद मराठी हैं और मुस्लिम हस्बैंड तथा जानी मानी अभिनेत्री होना उनका किसी भी पार्टी के लिए वैल्यू एडिशन हैं.

कांग्रेस के एक पदाधिकारी के अनुसार उर्मिला का कांग्रेस का साथ छोड़ना लगभग तय हो चुका है. वे कांग्रेसी नेताओं का फोन नहीं उठा रही हैं. जल्द ही उर्मिला अपने अगले कदम का खुलासा कर सकती हैं.

'नवजोत सिंह सिद्धू हैं सरकारी खजाने पर बोझ, बिना काम के ले रहे सैलरी'

कर्नाटक: सरकार बचाने के लिए कांग्रेस-JDS ने चला बड़ा दांव, क्या बच पाएगी कुमारस्वामी सरकार?

First published: 9 July 2019, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी