Home » इंडिया » Uttar Pradesh: 3 members of same family killed with bricks and stones in Hardoi
 

उत्तर प्रदेश: हरदोई में सनसनीखेज वारदात, आश्रम संचालक, पत्नी और बेटे की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2020, 13:23 IST

Hardoi Triple Murder: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक आश्रम संचालक और उसके परिवार के दो सदस्यों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हरदोई जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में एक आश्रम संचालक और उनके परिजनों की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई. 70 साल के हीरादास 20 साल पहले कुआंमऊ में आकर रहने लगे थे. उन्होंने गांव में ही एक आश्रम बनाया था. वह यहां पर अपनी पत्नी मीरादास (65) और पुत्र नेतराम(45) के साथ रहते थे.

इन तीनों लोगों की सोमवार रात ईंट-पत्थर से कूचकर नृशंस हत्या कर दी गई. घटना के बाद मौके पर पहुंचे हरदोई के एसपी ने बताया कि यह परिवार गांव के बाहर रहता था. इन तीनों के सिर पर ईंट-पत्थरों से वार किया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. संपत्ति से लेकर, जमीन विवाद जैसे ऐंगल पर जांच की जा रही है.

एसपी ने बताया कि गांव के कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह लोगों ने उन तीनो का शव आश्रम में देखा. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस टीम ने  फारेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Coronavirus Update : 24 घंटे में 70000 के करीब नए मामले, जानिए किस राज्य में सबसे ज्यादा सक्रिय मामले

COVID19 Updates: दुनियाभर में मरने वालों का आंकड़ा 8. 54 लाख के पार, दो करोड़ 56 लाख से ज्यादा संक्रमित

First published: 1 September 2020, 13:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी