Home » इंडिया » Uttar Pradesh Crime News: 5 daughter's father cut off pregnant wife's stomach to find out girl or boy in Badaun
 

UP Crime News: 5 बेटी के पिता ने लड़की है या लड़का पता लगाने के लिए काट डाला गर्भवती पत्नी का पेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2020, 13:08 IST

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक बहुत ही खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने लड़की है या लड़का पता करने के लिए अपनी गर्भवती पत्नी का पेट काट डाला. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वह शख्स 5 बेटियों का पिता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिविल लाइन्स पुलिस थाना क्षेत्र के तहत नेकपुर इलाके में यह वारदात हुई. यहां पन्नालाल नामक एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी 35 साल की गर्भवती पत्नी का पेट काट दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. शख्स ने यह पता लगाने के लिए पत्नी का पेट काटा कि इस बार वह लड़के को जन्म देगी या लड़की को.

घटना शनिवार शाम की है. पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह चौहान ने घटना के बाबत जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई और पन्नालाल को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि घटना को अंजाम देने का क्या कारण था.

बता दें कि महिला को गंभीर स्थिति में बरेली अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला के मायके वालों का आरोप है कि पन्नालाल बेटा चाहता था. उसकी पहले से पांच बेटियां थीं, इसलिए उसने पत्नी के गर्भ में लड़का है या लड़की का पता लगाने के लिए अपनी पत्नी का पेट काट दिया. पुलिस ने जानकारी दी कि पीड़ित महिला छह-सात महीने की गर्भवती है.

कोरोना वायरस के कारण राजस्थान के 11 जिलों में लगाया गया कर्फ्यू, 31 अक्टूबर तक जारी रहेगा प्रतिबंध

Coronavirus Update: पिछले हफ्ते कोरोना ने भारत में मचाई तबाही, जानिए एक हफ्ते में आये कितने मामले

First published: 20 September 2020, 10:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी