Home » इंडिया » Uttar Pradesh: BJP leader shot dead by bike-borne assailants outside his shop in Firozabad
 

उत्तर प्रदेश: BJP नेता को घेरकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने की खौफनाक वारदात

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 14:57 IST

Firozabad BJP Leader Murder: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में तीन बाइक सवार बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. BJP नेता डीके गुप्ता पर शुक्रवार देर रात तीन बाईक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसाकर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी.

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है. बीजेपी नेता पर हमला उस समय हुआ जब वह अपनी दुकान बंद करके जा रहे थे. उन्होंने अपनी का शटर गिराकर उस पर ताला लगाया ही था कि बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

 

अचानक हुए इस हमले से बीजेपी नेता संभल नहीं पाए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में काफी तनाव पैदा हो गया है. BJP के मंडल उपाध्यक्ष डीके गुप्ता की हत्या से आक्रोशित व्यापारियों ने सड़क जाम कर दिया. फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) सचिंद्र पटेल ने जानकारी दी कि बाइक पर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या की.

उन्होंने बताया कि परिजनों ने बीजेपी नेता को आगरा ले जाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. परिवार के लोगों ने कुछ संदिग्धों के नाम बताए हैं. इनका बीजेपी नेता के साथ विवाद चल रहा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

भुखमरी सूचकांक में भारत की स्थिति नेपाल से भी बदतर, राहुल गांधी बोले- सरकार भर रही अपने मित्रों की जेब

Video: कोई नहीं करेगा फायर..हवा में हाथ उठा बाहर आया आतंकी..किया सरेंडर, पिता ने छू लिए जवान के पैर

First published: 17 October 2020, 14:57 IST
 
अगली कहानी