Home » इंडिया » Uttar Pradesh: Chief Minister Yogi Adityanath is threatened with a bomb attack
 

CM योगी आदित्यनाथ को मिली धमकी, मैसेज में लिखा- बम से हमला कर जान से मार दूंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2020, 14:16 IST

Yogi Adityanath Threatened: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके बाद राज्य के प्रशासनिक अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया है. सीएम योगी को जान से मारनी की यह धमकी मैसेज के द्वारा दी गई है. यह मैसेज यूपी 112 के वाट्सऐप नम्बर पर किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार देर रात यूपी 112 के वाट्सऐप नंबर पर एक मैसेज आया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बम से हमला किया जाएगा. इस बम से हमले में सीएम योगी को जान से मार दिया जाएग. इस धमकी के बाद अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए. इस धमकी भरे मैसेज के बाद कन्ट्रोल रूम से तुरन्त इसकी सूचना पुलिस अफसरों को दी गई.

अधिकारियों में हड़कम्प मचा तो पुलिस ने धमकी देने वाले के नम्बर को निकालकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने इस सम्बन्ध में लखनऊ के गोमती नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले में इंस्पेक्टर धीरज कुमार ने एफआईआर दर्ज कराई है.

Coronavirus : भारत में अब इटली और स्पेन से ज्यादा एक्टिव कोरोना वायरस मामले

एफआईआर के मुताबिक, यूपी 112 के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाटसएप नम्बर पर 7570000100 पर मोबाइल नम्बर 8828453350 से गुरुवार देर रात 12:32 बजे एक धमकी भरा मैसज आया है. इस मैसेज में लिखा गया था, "मैं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से हमला कर जान से मार दूंगा..."

मैसेज करने वाले ने सीएम योगी आदित्यनाथ को कुछ लोगों की जान का दुश्मन बताया. इसके बाद पुलिस ने इस नम्बर की पड़ताल करनी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले आरोपी के बारे में पुलिस को कई जानकारियां भी मिल गई हैं. वहीं ट्रू कॉलर पर इस नम्बर को चेक करने पर लिखा आता है- हाय गॉय...जस्ट एबुसिंग. पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने कहा कि एफआईआर के बाद पड़ताल की जा रही है.

विदेश मंत्रालय का बयान- भारत को बॉर्डर पर गश्‍त लगाने में बाधा डाल रहा है चीन

Coronavirus : एक दिन में आये 6000 से ज्यादा नए मामले, महाराष्ट्र में आंकड़ा 40,000 के पार

First published: 22 May 2020, 14:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी