Home » इंडिया » Uttar Pradesh: Congress leader Tara Yadav manhandled by party workers at an event in Deoria
 

Video: कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने महिला नेता से की जमकर मारपीट, रेप विक्टिम को टिकट का किया था विरोध

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2020, 12:55 IST

Uttar Pradesh Congress: उत्तर प्रदेश की रिक्त विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है. इसके लिए प्रत्याशियों के चयन को लेकर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता ने रेप के आरोपी को टिकट का विरोध किया तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके साथ जमकर मारपीट की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, देवरिया जिले के टाउन हॉल स्थित कांग्रेस दफ्तर में शनिवार को एक बैठक का आयोजन किया गया था. कांग्रेस पार्टी ने देवरिया सदर सीट से विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने मुकुंद मणि भास्कर को उम्मीदवार बनाया था. इसे लेकर इस बैठक में शामिल कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता तारा यादव ने विरोध किया.

इसके बाद उनके साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर मारपीट कर दी. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कार्यकर्ता किसी से बात कर रही थीं, तभी उसे पीछे से कांग्रेस कार्यकर्ता पीटने लगे. इसके बाद तारा देवी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद भास्कर पर रेप का आरोप है. इसके बाद भी कांग्रेस पार्टी ने उसे टिकट दिया.

कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी रेपिस्ट है. यह बात मैंने सचिन नायक के सामने रखी थी. वह कह रही थीं कि  आपने गलत आदमी को टिकट दिया है. समाज में पार्टी की छवि इससे खराब होगी. उन्होंने बताया कि सचिन नायक से वह कह रही थीं कि उस इंसान को टिकट दिया जाए, जिसका चरित्र अच्छा हो.

खुशखबरी: दोपहर 2 बजे तक 'बंदर की तस्वीर' का कैप्शन बताओ, आनंद महिंद्रा देंगे नई कार मुफ्त

महिला कार्यकर्ता ने कहा कि वह बस इतना ही कह रही थीं, इसी दौरान उनके साथ मारपीट की गई. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कार्यकर्ता उपचुनाव के प्रत्याशी की घोषणा का विरोध जता रही थी. इस बीच मौजूद दर्जनों कार्यकर्ताओं ने महिला नेत्री को आगे-पीछे से धक्का देकर मारपीट करने लगे.

Coronavirus: मल्टीनेशनल कंपनी में करता था जॉब, लॉकडाउन में गई नौकरी तो पत्नी के साथ लगाया ठेला

उत्तर प्रदेश: अब गोण्डा में पुजारी को मारी गोली, गंभीर हालत में लखनऊ किया गया रेफर

First published: 11 October 2020, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी