Home » इंडिया » Uttar Pradesh: Husband gave Triple Talaq to his wife in running train
 

ट्रेन में नाराज हुआ शौहर तो तीन बार तलाक बोलकर भागा, फिर रोती-बिलखती बीवी ने उठाया ऐसा कदम..

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2019, 14:14 IST

तीन तलाक को लेकर केंद्र सरकार कितनी भी संवेदनशील क्यों न हो. लेकिन इसे लेकर घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. अपने शौहर के साथ मुंबई से बलिया स्थित अपने गांव लौट रही एक महिला को उसके पति ने ट्रेन में तीन बार तलाक बोला और फरार हो गया. इसके बाद 9 महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधी इस महिला के जीवन में अचानक से भूचाल आ गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव की रहने वाली अमीरून अपने शौहर हैदर शेख के साथ मुंबई में रहती थी. रविवार को वह अपने शौहर हैदर शेख के साथ मुंबई से अपने गांव लौट रही थी. इसी दौरान ट्रेन में उसके पति का उससे किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद उसका पति उसे तीन बार तलाक बोलकर फरार हो गया.

शौहर द्वारा अचानक ही बीच रास्ते में छोड़कर भागने के बाद अमीरून का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. अचानक से अमीरुन के जीवन में आए इस भूचाल के बाद जैसे-तैसे वह बलिया के सुखपुरा थाना पहुंची और पुलिस को अपनी आप बीती बताई. इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. 

मामले पर अमीरून का कहना है कि उसका शौहर हैदर शेख अक्सर उसे तलाक देने की धमकी देता रहता था. अमीरुन ने बताया कि उसका पति ट्रेन में बिना किसी बात के तीन बार तलाक बोलकर भाग गया. बता दें कि इसी साल 25 फरवरी को अमीरून का निकाह हुआ था. उसका शौहर बलिया के ही बासडीह थाना रोड स्थित शेरिया गांव का रहने वाला है. शादी के बाद वह अमीरुन को लेकर मुंबई रहने चला गया था.

First published: 9 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी