Home » इंडिया » Uttar Pradesh: Life threat to CM Yogi for not releasing Mukhtar Ansari out of jail
 

CM योगी को मिली थी मुख्तार अंसारी को न छोड़ने पर जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 11:01 IST

Yogi Adityanath Threat: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार धमकी देने वाले ने बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल से छोड़ने की डिमांड की थी. ऐसा न करने पर सीएम योगी को मौत के घाट उतारने को कहा गया था. पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

यूपी पुलिस ने जानकारी दी कि सीएम योगी को धमकी देने वाले आरोपी शख्स को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया है. हजरतगंज थाना प्रभारी अंजनी पांडेय ने जानकारी दी कि आरोपी का नाम अमरपाल है. वह एक ट्रक ड्राइवर है, जो इटावा का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने नशे में यूपी 112 नंबर पर व्हॉट्सएप कर सीएम योगी को धमकी दी थी.

प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसका इन सब चीजों से कोई लेना देना नहीं है. वहीं पुलिस आयुक्त ने जानकारी दी कि बुूधवार को यूपी-112 के वाट्सऐप नंबर पर  9696755113 नंबर से आरोपी ने कई धमकी भरे संदेश भेजे थे. मैसेज में बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर सीएम योगी को मारने की बात कही गई थी.

Coronavirus Update: भारत की कोरोना वायरस रिकवरी 50 लाख के करीब, 85,362 नए मामले सामने आए

जैसे ही इसकी सूचना मिली इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडेय की तरफ से थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया. पुलिस आयुक्त के अनुसार, धमकी भरे कई सारे मैसेज बुधवार सुबह 9:56 से 10.11 बजे के बीच भेजे गए थे. इन मैसेजेस में यूपी के सीएम के खिलाफ अभद्र बातें की गई थीं, इसके साथ मुख्तार अंसारी को 24 घंटे के भीतर जेल से छोड़ने की बात कही गई थी.

आयुक्त ने बताया कि आरोपी अमरपाल ने धमकी वाले मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी. इसके बाद पुलिस उस नंबर की जांच में जुट गई थी. जैसे ही नंबर का पता चला आरोपी को शनिवार सुबह ही गिरफ्तार कर लिया गया.

Coronavirus Update: भारत की कोरोना वायरस रिकवरी 50 लाख के करीब, 85,362 नए मामले सामने आए

Bihar Election 2020: पूछा गया कि क्या NDA में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा? नीतीश कुमार ने दिया ये जवाब

First published: 26 September 2020, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी