Home » इंडिया » Uttar pradesh mumbai cstm gorakhpur antyodaya express derailed near igatpuri latest updates train accident
 

मुंबई से चलने वाली अंत्योदय एक्सप्रेस हुई बेपटरी, रेल सेवाएं हुई प्रभावित

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2019, 12:16 IST

मुंबई भुसावल रूट पर आज सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया. मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से गोरखपुर तक चलने वाली अंत्‍योदय एक्‍सप्रेस (12598) गुरुवार सुबह  बेपटरी हो गई. यह घटना सुबह करीब 3.40 बजे घटी. फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 

रेलवे से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को महाराष्ट्र में मुंबई-गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस के दूसरे डिब्बे की एक ट्रॉली पटरी से उतर गई. अंत्योदय एक्सप्रेस के बेपटरी होने के कारण पहाड़ी क्षेत्रों में मध्य रेलवे की सेवा प्रभावित हो रही है. मध्य रेलवे के अधिकारी ने कहा, "दुर्घटना तड़के करीब तीन बजकर 50 मिनट पर कसारा और इगतपुरी के बीच हुई. ट्रेन मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से चली थी और उसे उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जाना था."


आगे उन्होंने कहा, "सामान्य यातायात बहाल करने का प्रयास जारी है. सिर्फ डाऊन लाइन प्रभावित हुई है, मध्य लाइन और अप लाइन पर यातायात सामान्य है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए रेल यातायात पर बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा."

First published: 18 July 2019, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी