Home » इंडिया » Uttar Pradesh: Shivpal Yadav opens Mayawati accused him of sexually harassment
 

'मायावती ने मुझ पर लगाया था यौन शोषण का आरोप', शिवपाल यादव के खुलासे से मचा हंगामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2019, 12:10 IST

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल के यादव के मायावती को लेकर एक बयान से हंगामा मच गया है. शिवपाल यादव ने बीएसपी सुप्रीमो का नार्को टेस्ट कराने की बात कही है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को मायावती पर तीखा प्रहार किया.

बसपा सुप्रीमो पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह टिकट बेचती हैं, उनका कोई भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों को राखी बांधने कौन गया था? तीन बार भाजपा की मदद से मुख्यमंत्री कौन बना है? 

पढ़ें- आज भी मायावती को डराती है 'गेस्ट हाउस कांड' की वो भयानक रात, इज्जत लूटने पर उतारू थे सपाई गुंडे

इसके आगे उन्होंने लखनऊ गेस्ट कांड को लेकर हमला करते हुए कहा कि बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. तब मैं नार्कों टेस्ट के लिए तैयार हुआ तो बहन जी पीछे हट गई थीं. शिवपाल यादव ने कहा, "बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. मैंने कहा था कि मैं जांच के लिए तैयार हूं, मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं, मेरी शर्त यह है कि नार्को टेस्ट बहन जी का भी होना चाहिए, मेरा भी होना चाहिए."

शिवपाल ने कहा कि जिन लोगों ने नेता जी मुलायम सिंह यादव को गाली दी. सपा को गुंडों वाली पार्टी बताया, आज उन्हीं के साथ सपा अध्यक्ष ने हाथ मिला लिया है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा के साथ सपा और बसपा से भी जनता को सतर्क रहने की जरूरत है.

पढ़ें- पत्रकार हत्याकांड: आज होगा आरोपी राम रहीम की सजा का ऐलान, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

शिवपाल यादव ने भाजपा को झूठे वादे कर जनता को छलने वाली पार्टी बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा झूठे वादों के जरिये जनता को ठग रही है. समान विचार धारा वाले दलों के साथ मिलकर भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे.

First published: 17 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी