Home » इंडिया » Uttar pradesh varanasi father deepak gupta commits suicide alongwith three daughters
 

आर्थिक तंगी से परेशान पति ने पत्नी को पीट-पीट कर भेजा मायके, फिर 3 बच्चियों की हत्या कर उठाया ये कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 12:10 IST

वाराणसी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर लिया. खबरों के मुताबिक, पिता ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर अपनी बेटिय़ों के साथ खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम दीपक गुप्ता निवासी वाराणसी बताया जा रहा है.

वहीं, मृतक बेटियों का नाम नव्या (09), अदिति (07) और रिया (05) है. बताया जा रहा है तब ये घटना हुई उस वक्त बच्चों की मां घर में नहीं थी. बताय़ा जा रहा है कि मृतक दीपक गुप्ता ने अपनी पत्नी को पीटकर मायके भेजा. इस घटना की फिलहाल जांच की जा रही है. इस मामले को फिलहाल पुलिस खुदकुशी बता रही है.

जानकारी अनुसार, जैसे ही दीपक के परिजनों को जहर खाने की खबर मिली, उन्होंने तुरंत बच्चियों समेत दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चारों की मौत हो गई. दीपक के परिजनों ने बताया कि वह कर्ज के बोझ के तले दबा था. इसी कारण परेशान होकर उसने ये कदम उठाया. हालांकि इस बारे में परोसियों का कहना है की वह आईपीएल में सट्टेबाजी करता था.

दीपक गुप्ता के एक परिवार के सदस्य ने बताया कि वह बुधवार को अपने चाचा (दीपक) और उनकी तीन बेटियों के साथ आंगन में सोई थी. इसी दौरान चाचा उसे उठाकर दूसरे कमरे में ले गए. इसके बाद वो दादी के साथ टीवी देखने लगी और कुछ देर बाद चाचा की छोटी बेटी वहां आई और दादी से बोले लगी की पापा ने उन्हें कुछ पीला दिया है. इस घटना के सामने आने के बाद से पूरा इलाका स्तब्ध हो गया है.

फेल होने के डर से 10वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, रिजल्ट में आए चौंकाने वाले नंबर

First published: 9 May 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी