Home » इंडिया » Uttarakhand: BJP president used to hang Locket to avoid Coronavirus, but became Covid-19 positive
 

कोरोना से बचने के लिए गले में लॉकेट लटकाते थे BJP अध्यक्ष, लेकिन हो गए कोविड-19 पॉजिटिव

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2020, 18:27 IST

Coronavirus: उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष बंशीधर भगत और उनके बेटे विकास भगत कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. भगत ने ट्वीट कर बताया, ''कल मेरा कोरोना वायरस टेस्ट किया गया जिसमें मेरी परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं, पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में जो भी आए हैं, वे कृपया परीक्षण करवा लें. आप सभी के आशीर्वाद से पुनः आपके बीच जल्द ही लौटूंगा."

उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष बंशीधर भगत के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर पर सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर को लेकर इस वजह से ज्यादा चर्चा हो रही है, क्योंकि वह अपने गले में एक विशेष प्रकार का लॉकेट डालकर घूमते थे.

बंशीधर भगत का दावा था कि यह लॉकेट कोरोना वायरस से बचाता है. इसके अलावा वह कथित कोरोना वायरस से बचाने वाला केमिकल का एक पाउच अपने गले में  लटकाए रहते थे. भगत का दावा था कि इस पाउच से एक मीटर के दायरे में कोई भी कोरोना वायरस पास नहीं आ सकता है.

उत्तराखंड BJP अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, 4 दिन पहले अपने आवास पर आयोजित किया था पार्टी इवेंट

इसके अलावा बंशीधर भगत पर कोरोना को लेकर लापरवाही के आरोप लगते रहे हैं. वह कई बार बिना मास्क के नजर आए हैं. इसके बाद वह मीडिया की सुर्खियां बने हैं और विपक्ष के निशाने पर रहे हैं. जब उनसे इस बाबत सवाल पूछा जाता रहा है तो वह जवाब में गले में लटके कोरोना लॉकेट का हवाला देते रहे हैं.

बता दें कि उनके गले में clo2 केमिकल का एक पॉउच हमेशा लटका रहता है. भगत का दावा है कि इ स पाऊच के लटकाने से दो महीने तक एक मीटर की परिधि में कोई भी कोरोना वायरस नहीं फटक सकता. बंशीधर भगत इसी लॉकेट की वजह से कई बार कोरोना संक्रमण को लेकर बेफिक्र नजर आते रहे हैं. यहां तक कि कोरोना संक्रमित होने के बाद भी उनके गले में ये लॉकेट टंगा देखा गया था.

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा एक और बड़ा झटका, सुरेश रैना ने अपना नाम लिया वापस

नेपाल का एकमात्र अरबपति हुआ कोरोना पॉजिटिव, जानिए क्यों कहा जाता है उन्हें नेपाल का अंबानी

First published: 29 August 2020, 18:27 IST
 
अगली कहानी