Home » इंडिया » Uttarakhand Education Minister Arvind Pandey's son dies in road accident
 

उत्तराखंड से शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2019, 13:01 IST

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे अंकुर पांडेय की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. अंकुर की उम्र 24 साल थी. इस दुर्घटना में अंकुर के दोस्त मुन्ना की भी मौत हो गई. अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार यह दुर्घटना मंगलवार देर रात हुई जब अंकुर अपने दोस्त मुन्ना गिरी के साथ शादी समारोह में गोरखपुर जा रहे थे.

रिपोर्ट के अनुसार दुर्घटना के वक़्त अंकुर गाड़ी चला रहा था. यह दुर्घटना फरीदपुर थाना क्षेत्र में स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक हुई. दुर्घटना के बाद अंकुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी अस्पताल में मौत हो गई. बेटे की मौत की खबर सुनकर मंत्री अरविंद पांडेय भी अपने घर उधम सिंह नगर पहंचे, जहां बड़ी संख्या में लोग शोक व्यक्त करने पहुंचे. अंकुर पांडेय की अंत्येष्टि गूलरभोज शमशान घाट पर सुबह 12 बजे होनी थी.

 

उत्तराखंड के सीएम सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी अंकुर के अंतिम संस्कार में पहुंचे. इसे पहले अपने ट्वीट में सीएम ने कहा ''कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय जी के पुत्र अंकुर की सड़क हादसे में असमय मृत्यु का बेहद दुःखद समाचार मिल. ईश्वर से कामना करता हूं कि अंकुर की आत्मा को शांति व पांडेय परिवार को इस असहनीय दुःख से उबरने की शक्ति मिले''.

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी अरविन्द पांडे के बेटे अंकुर की मौत पर दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्विटर पर कहा ''उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री श्री @TheArvindPandey के बेटे अंकुर पांडे की सड़क दुर्घटना में असमय मृत्यु का दुःखद समाचार बेहद हृदयविदारक हैं. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए और दुःख इस कठिन घड़ी में शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.''

पश्चिम बंगाल: मुस्लिमों के रोड पर नमाज के बदले BJP ने शुरू की सड़क पर हनुमान चालीसा

First published: 26 June 2019, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी