Home » इंडिया » Uttarakhand Viral News : Uttarakhand Police Stabbed Bike Key In Youth Foehead For Not Wearing Helmet In Rudrapur
 

Uttarakhand Viral News : बिना हेलमेट के निकला था युवक, पुलिसकर्मी ने बाइक की चाभी निकाल माथे में घोंपी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2020, 10:03 IST

Uttarakhand Viral News :  उत्तराखंड के रुद्रपुर से एक बहुत ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक पुलिसकर्मी द्वारा एक युवक के माथे में बाइक की चाभी घोंपने की घटना सामने आ रही है. घटना उत्तराखंड के रुद्रपुर जिले की है. यह घटना सामने आने के बाद बवाल मच गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक युवक बिना हेलमेट के बाइक ड्राइव कर रहा था. इस दौरान चौराहे पर चेकिंग लगी हुई थी. पुलिस ने युवक को रोक लिया और उससे कागज मांगे गए. इस दौरान युवक ने कागज दिखाने में असमर्थता जताई तो एक पुलिसकर्मी ने युवक की बाइक की चाबी निकालकर उसके माथे में घोंप दी.

इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में बवाल मच गया. घटना की सूचना पर गुस्साए लोगों ने थाने पर पथराव कर दिया. गुस्साए लोगों ने चीता पुलिसकर्मी को पकड़कर उसके साथ मारपीट कर दी. पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ डाली गई. इसके बाद मामले को शांत करने के लिए पुलिस ने हल्के बल का प्रयोग किया. घटना को लेकर सीपीयू के दारोगा और दो सिपाहियों को सस्पेंड भी कर दिया गया है.

खुशखबरी: अब मात्र 30 सेकेंड में मिलेगी कोरोना रिपोर्ट, इजराइल की टीम रैपिड जांच किट बनाने पहुंची भारत

पीड़ित युवक का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने वाहन चेकिंग के नाम पर उसकी जान लेने की कोशिश की. युवक ने बताया कि पुलिसकर्मी ने बाइक की चाबी उसके माथे में घुसा दी, जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया. पीड़ित युवक ने पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की.

घटना के बाद जब हंगामा मचा तो स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल भी पहुंचे. उन्होंने सीपीयू को रुद्रपुर से हटाने की मांग की. उन्होंने कहा कि इस तरह की क्रूरता की तस्वीरें आज तक कभी सामने नहीं आई हैं. घटना को लेकर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का कहना है कि युवक सिपाहियों से विवाद के बाद घर चला गया था. जब कुछ देर बाद वह वापस आया तो उसके माथे पर चाबी घोंपी हुई थी.

राजस्थान: SC जाने के मूड में मायावती, बोलीं- CM गहलोत को सबक सिखाने के लिए सही वक्त का था इंतजार

ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, मोबाइल में बस एक क्लिक से पता चल जाएगा सामान असली है या नकली

First published: 28 July 2020, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी