Home » इंडिया » Uttarakhand mla furor after refuses to drink liquor
 

शराब पीने और पब्लिक में शर्ट उतारने से मना करने पर विधायक ने काटा हंगामा, पुलिस देखती रही तमाशा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2019, 10:09 IST

उत्तराखंड के एक विधायक को एक रेस्टोरेंट में शराब पीने और पब्लिक में शर्ट उतारने पर मना करने पर विधायक ने जमकर हंगामा किया. विधायक को जब रेस्टोरेंट कर्मियों ने शराब पीने से मना किया, तो उन्होंने कर्मियों के साथ गाली-गलौज और उन्हें धमकियां देनी शुरू कर दी. आरोपी उत्तराखंड के जनपद हरिद्वार की एक विधानसभा सीट से विधायक है.

हालांकि, रेस्टोरेंट कर्मियों और विधायकों के बीच बाद में समझौता हो गया. इस कारण किसी भी तरह की आगे कार्रवाई नहीं हुई. जानकारी अनुसार, हरिद्वार का एक विधायक सोमवार की रात अपने कुछ दोस्तों के साथ मंसूरपुर क्षेत्र स्थित नमस्ते द्वार के चकरा रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचा, जहां विधायक को शराब पीने पर रोका तो वह कर्मियों को गाली देने लगा.

विधायक देख लौटे डायल 100

इस मामले में रेस्टोरेंट प्रबंधक आसिफ सिद्दीकी ने कहा, "खाना खाने के दौरान पहले तो विधायक ने साथियों के साथ रेस्टोरेंट में ही शराब पी और इसके बाद सार्वजनिक रूप से शर्ट बदलने लगे. जब विधायक को शराब पीने और शर्ट बदलने से रोका, तो उन्होंने कर्मचारियों के साथ गालीगलौज करते हुए हंगामा शुरू कर दिया." इस हंगामे के दौरान रेस्टोरेंट प्रबंधन ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम से शिकायत की, जिसके बाद डायल-100 मौके पर पहुंची, लेकिन वहां विधायक को देखकर वे बैरंग लौट गए.

हंगामे के बाद विधायक और उसके साथी वहां से चले गए. रेस्टोरेंट प्रबंधन ने बीजेपी के वरिष्ठ पदाधिकारियों से विधायक की शिकायत की गई है. हालांकि, प्रबंधन ने इस मामले में कोई तहरीर देने से इनकार कर दिया.

अब बिना हेलमेट नहीं मिलेगा पेट्रोल, इस दिन से जारी हो रहा है नया नियम

First published: 15 May 2019, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी