Home » इंडिया » Vadodara Police rescue a baby girl from flood, people says he become Vasudev
 

बाढ़ में बह रही थी बच्ची, बचाने के लिए टोकरी लेकर कूद गया पुलिसकर्मी, लोग बोले- कृष्ण भगवान को..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2019, 15:10 IST

गुजरात में इन दिनों जमकर बारिश हो रही है. जिसके कारण राज्य के कई जिलों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. इस दौरान वडोदरा जिले से एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यहां एक बच्ची बाढ़ में फंस गई थी जिसे बचाने के लिए एक पुलिसकर्मी टोकरी लेकर बाढ़ में कूद गया.

पुलिसकर्मी ने जिस तरह बच्ची को बचाया उसकी तस्वीर देखर लोग पुलिसकर्मी को सलाम कर रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी गर्दन तक बाढ़ के पानी में डूबा हुआ है.

 

पुलिसकर्मी ने अपने सिर पर एक टोकरी रखी हुई है जिसमें नवजात बच्ची है. पुलिसकर्मी ने उस बच्ची को अपने एक हाथ से पकड़ा हुआ है और बाढ़ के पानी को पार करने की जद्दोजहद कर रहा है. यह घटना गुरुवार की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सब इंस्पेक्टर गोविंद चावड़ा ने विश्वामित्री रेलवे स्टेशन के नजदीक देवीपुरा में बाढ़ से डेढ़ साल की नवजात बच्ची की जान बचाई. इस इलाके में भीषण बाढ़ की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस की टीम रेस्क्यू के लिए वहां पर पहुंची थी. 

लोग इस फोटो को देखकर द्वापरयुग के भगवान कृष्ण को याद कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि जैसे कंस के प्रकोप से भगवान कृष्ण को उनके पिता वासुदेव ने बचाया था, उसी तरह उस बच्ची को पुलिसवाले ने बचाया.

उन्नाव रेप केस: पीड़िता का परिवार लखनऊ में ही कराना चाहता है इलाज- सुप्रीम कोर्ट

First published: 2 August 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी