Home » इंडिया » Valentine Day 2020: Shaheen Bagh Protesters send Valentine Cards to Prime Minister Narendra Modi
 

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी को दिया वेलेंटाइन डे पर आने का न्योता

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2020, 9:16 IST

Valentine Day 2020: Shaheen Bagh Protesters invites PM Modi: दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पीएम मोदी (PM Modi) को वेलेंटाइन डे (Valentine Day) पर शाहीन बाग आने का न्योता दिया है. बता दें कि सीएए और प्रस्तावित NRC को वापस लिए जाने की मांग को लेकर शाहीन बाग में पिछले साल दिसंबर से प्रदर्शन (Protest) चल रहा है. करीब दो महीने से चल रहे इस प्रदर्शन के प्रदर्शनकारियों से सरकार (Government) की ओर से कोई बात नहीं की गई. लेकिन वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी को शाहीन बाग आने का न्योता दिया है. प्रदर्शनकारी पीएम मोदी को 'प्यार वाला एक गीत और एक 'सरप्राइज' भेंट भी पेश करेंगे.

बता दें कि शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल पर पीएम मोदी को न्योते वाले पोस्टर लगाए गए हैं. साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इसे प्रसारित किया गया है. इन पोस्टर्स में लिखा है, "प्रधानमंत्री मोदी, कृपया शाहीन बाग आएं, अपना गिफ्ट ग्रहण करें और हमसे बात करें."

शाहीन बाग में एक प्रदर्शनकारी पीटीआई-भाषा से कहा, "चाहें, प्रधानमंत्री मोदी या गृहमंत्री अमित शाह आएं या कोई और, वे आ सकते हैं और हमसे बात करें. अगर वह हमें समझा देंगे कि जो भी हो रहा है वो संविधान के खिलाफ नहीं है तो हम अपना यह प्रदर्शन खत्म कर लेंगे." उन्होंने कहा कि सरकार के दावे के मुताबिक सीएए नागरिकता देगा ना कि किसी की नागरिकता लेगा लेकिन कोई भी ये नहीं बता रहा कि यह देश के लिए मददगार कैसे होगा.

बता दें कि शाहीन बाग में वैलेंटाइंस-डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्यार का पैगाम देने के लिए गुरुवार को 'मोदी हैशटैग तुम कब आओगे' सेलिब्रेशन किया गया. इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी के लिए शाहीन बाग के लोग एक टेडी बियर लेकर आए और ये संदेश देने की कोशिश की कि “प्रधानमंत्री मोदी, आप आइए और हमसे बात कीजिए, नफरत मत करिए.” साथ ही कहा कि “शाहीनबाग आइए, प्यार के त्योहार का जश्न मनाइए, प्यार बांटिए और अपना तोहफा लेकर जाइए.”

पत्रकार बन गोरखनाथ मंदिर में घुसकर CM योगी पर हमला कर सकते हैं आतंकी- खुफिया अलर्ट

अब बिहार में शुरू हो गया चुनावी बुखार, तेजप्रताप ने जारी किया पोस्टर- 'तेज रफ्तार, तेजस्वी सरकार'

Video: मोदी सरकार ने किया ऐसा काम, 70 साल में नहीं कर पाई कोई सरकार ! पानी के अंदर चलाई मेट्रो

First published: 14 February 2020, 9:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी