Home » इंडिया » Varanasi: PM says kuch log aisa mahaul banane lage hain ki Modi ji toh jeet gaye
 

PM मोदी ने वाराणसी में नामांकन दाखिल करने के बाद क्यों दी वोटर्स को चेतावनी?

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2019, 14:10 IST

प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद पीएम मोदी ने मतदाताओं को एक तरह से चेतावनी दी. पीएम मोदी ने मीडिया के माध्यम से मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग ऐसा माहौल बनाने में लगे हैं कि मोदी जी तो जीत गए और वोट नहीं करेंगे तो चलेगा.

पीएम मोदी ने कहा कि कृपया करते ऐसे लोगों की बातों में मत आइये. पीएम मोदी ने कहा कि मतदान आपका हक है, लोकतंत्र एक उत्सव है, देश को मजबूत करने के लिए ज्यादा से ज्यादा मतदान करना चाहिए. पीएम मोदी ने कहा कि मैं काशी वासियों को धन्यवाद देता हूं. उन्होंने कहा कि इतना बड़ा रोड-शो काशी में ही संभव है.

बता दें कि पीएम मोदी ने आज सुबह काशी के कालभैरव मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद कलेक्टर ऑफिस में जाकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. पीएम मोदी के नामांकन के दौरान एनडीए का शक्ति-प्रदर्शन भी दिखा. पीएम मोदी के नामांकन में शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष प्रकाश सिंह बादल, जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोजपा के राम विलास पासवान, अपना दल की अनुप्रिया पटेल आदि मौजूद थे.

वहीं बीजेपी की ओर से गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल, जेपी नड्डा जैसे बड़े नेता मौजूद थे. पीएम मोदी ने चार प्रस्तावकों की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. पीएम मोदी ने इन प्रस्तावकों में से एक महिला प्रस्तावक के पैर भी छुए.

पीएम मोदी ने जिनका पैर छुआ, वह पाणिनि कन्या महाविद्यालय की प्रिंसिपल अन्नपूर्णा शुक्ला हैं. अन्नपूर्णा शुक्ला महामना मदन मोहन मालवीय की रिश्तेदार भी हैं. पीएम मोदी के नामांकन के लिए चार प्रस्तावकों में चौकीदार से लेकर डोमराजा के परिवार के एक सदस्य शामिल रहे. इसके अलावा पटेल धर्मशाला के रामशंकर पटेल नामांकन में पीएम मोदी के प्रस्तावक रहे.

वाराणसी के मुस्लिम मोहल्ले में नरेंद्र मोदी को मिला शॉल तो प्रधानमंत्री ने किया ये काम, देखें वीडियो

Video: PM मोदी का काशी में भव्य रोड शो शुरू, भीड़ देख विपक्षी पार्टियों की उड़ जाएगी नींद

First published: 26 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी