Home » इंडिया » Vasundhara Raje In Green Saree, Unknown Photo Journalist Blurted The Word 'Pakistan'
 

वसुंधरा राजे को हरे रंग की साड़ी में देख फोटो जर्नलिस्ट के मुंह से निकला पाकिस्तान, वीडियो में देखे आगे क्या हुआ

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2020, 16:30 IST

राजस्थान विधानसभा का विशेष सत्र (Rajasthan Assembly Session) शुक्रवार से शुरू हो गया है. इस सत्र के पहले दिन जब बीजेपी नेत्री और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) विधानसभा आई तो उनके साथ एक हैरान कर देने वाला वाक्या हुआ जिससे खुद पूर्व मुख्यमंत्री भी हैरान हो गई.

दरअसल, वसुंधरा राजे सत्र के में भाग लेने के लिए पहले दिन हरे रंग की साड़ी में नजर आई और जब वो राजस्थान विधानसभा के गलियारे में प्रवेश कर रही थी, उसी दौरान उन्हें देखकर एक अज्ञात फोटो जर्नलिस्ट के मुंह से अचानक से पाकिस्तान शब्द निकल गया.


फोटो जर्नलिस्ट के मुंह से पाकिस्तान शब्द सुनने के बाद वसुंधरा राजे पल भर के लिए वहीं ठहर सी गई, इस दौरान वो काफी कंफ्यूज दिखी, मगर फिर बिना कुछ कहे वो सत्र के लिए आगे बढ़ गई. बाद में इस फोटो जर्नलिस्ट ने बताया कि वो राजस्थान कहना चाह रहा था लेकिन उसके मुंह से गलती से पाकिस्तान निकल गया.

बीते डेढ़ महीने से राजस्थान में चले आ रहे सियासी घमासान में आज का दिन काफी अहम था. शुक्रवार को राज्य की अशोक गहलोत सरकार को विश्वास मत हासिल करना था, जो उन्हें ध्वनी मत से हासिल कर किया.

बता दें, करीब डेढ़ महीने पहले राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट राज्य के मुख्यमंत्री के खिलाफ बगावत करते हुए 18 विधायकों के साथ जयपुर छोड़ हरियाणा में एक होटल में रूके हुए थे.

इस दौरान दावा किया गया कि अशोक गहलोत सरकार ने अपना बहुमत खो दिया लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत ने अपना शाक्ति प्रदर्शन करते हुए साफ किया कि उनकी सरकार के पास बहुमत है और पशोपेश की यह स्थिति करीब एक महीने से अधिक समय तक रही.

लेकिन बीते कुछ दिनों में राजस्थान का सियासी घटनाक्रम काफी तेजी से बदला और सचिन पायलट ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी और कई दिग्गज नेताओं के साथ मुलाकात की और वापस वो सरकार के साथ आ गए.

Independence day 2020: आखिर 15 अगस्त को लाल किले से ही क्यों फहराया जाता है तिरंगा? जानिए कारण

First published: 14 August 2020, 15:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी