Home » इंडिया » VHP Pravin togadia reveals the truth of PM modi Chai-wala fact, says publicity stunt
 

प्रवीण तोगड़िया का दावा- पीएम मोदी ने कभी नहीं बेची थी चाय, ये महज पब्लिसिटी स्टंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 13:22 IST

2014 के आम चुनाव से लगातार ये चर्चा होती रही है कि पीएम मोदी ने अपने शुरुआती दिनों में चाय बेची थी. इस एक सवाल को लेकर कई बार विपक्ष पीएम मोदी को घेरता नजर आया है. अब इस मुद्दे पर पीएम मोदी के साथ कई साल काम करने वाले विश्व हिन्दू परिषद् के पूर्व प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने एक खुलासा किया है. तोगड़िया का कहना है कि वह बीते 43 साल से पीएम मोदी को जानते हैं और इस दौरान उन्होंने कभी भी पीएम मोदी को चाय बेचते नहीं देखा है. इतना ही नहीं इसके साथ तोगड़िया ने यह भी दावा किया कि पीएम मोदी को चाय वाला बनाकर प्रचार करना सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है और कुछ नहीं.

इस मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए तोगड़िया ने कहा, '' मैंने डॉक्टरी की है, अगर आप मेरे दोस्तों या जान-पहचान वालों से पूछेंगे तो उनसे भी इस बात के सबूत मिलेंगे, लेकिन नरेंद्र मोदी के ‘चाय बेचने’ के दावे को कोई साबित नहीं कर पाएगा.''

बता दें कि प्रवीण तोगड़िया इस समय गरमाए हुए राम मंदिर निर्माण मुद्दे को लेकर अपने नए ने संगठन 'अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद' के साथ आंदोलन करने की बात कर चुके हैं. इसी दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी समेत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी जमकर हमला बोला. राम मंदिर निर्माण मुद्दे पर हो रही देरी को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी-आरएसएस की मंशा राम मंदिर बनाने की है ही नहीं.

MP में सियासी भूचाल, देर रात बंद कमरे में शिवराज से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, पलट सकती है सत्ता!

इतना ही नहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अगर देश में तीन तलाक बिल को लेकर आधी रात को कानून लाया जा सकता है, तो फिर मंदिर के लिए क्यों नहीं. तोगड़िया ने ये ही कहा कि दोबारा पीएम बनने के बाद भी मोदी राम मंदिर नहीं बनवाएंगे.

First published: 22 January 2019, 10:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी