Home » इंडिया » Video: Bank Manager asked for sex to give Bank loan, woman beats in public
 

Video: लोन के बदले बैंक मैनेजर ने महिला से की सेक्स की डिमांड, महिला ने उठाया डंडा और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 14:11 IST

एक महिला जिसे पैसों की जरूरत थी वो अपनी परेशानी लेकर एक बैंक चली गई. ताकि बैंक से लोन लेकर अपनी परेशानी दूर कर सके. लेकिन महिला को लोन देने के लिए बैंक के मैनेजर ने अजीब मांग रख दी. बैंक मैनेजर की मांग सुनकर महिला आग-बबूला हो गई और सरेआम मैनेजर को सबक सिखाया. ये महिला लोन के लिए DHLF बैंक गई थी. जहां पर बैंक मैनेजर देवइया उस महिला से ऐसा अटपटी मांग कर दी.

गौरतलब है कि एक महिला जब बैंक से लोन लेने के सिलसिले में बैंक गई तो मैनेजर ने उससे इसके बदले सेक्स की मांग की. मैनेजर की इस मांग के बाद महिला ने लाठी, डंडे और थप्पड़ से सार्वजनिक रूप से जमकर पिटाई की. पिटाई के बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

मामला कर्नाटक के दावणगेरे को है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक शख्स की जमकर पिटाई कर रही है.कभी वो उसे डंडे से पीटती है तो कभी थप्पड़ लगाती है.ये शख्स उस महिला के आगे गिड़गिड़ाता हुआ नजर आता है.

भूत' ने बैंक अकाउंट से किया 460 करोड़ रुपये का लेन-देन, रहस्यमयी खुलासे से हैरान लोग

 

दरअसल मैनेजर ने 2 लाख रुपए के लोन की मंजूरी के बदले में महिला से सेक्स की मांग कर दी. इस बात पर नाराज महिला ने बैंक प्रबंधक को सबक सिखाने के लिए उसकी जमकर पिटाई कर दी.

महिला बैंक मैनेजर की सार्वजनिकर रूप से पिटाई कर रही थी तभी लोगों ने बैंक प्रबंधक की इस पिटाई का वीडियो बना लिया. बाद में महिला ने उसे पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

 

First published: 16 October 2018, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी