Home » इंडिया » Video call came from pakistan in hansi of haryana
 

पाकिस्तान के नंबर से युवक को आया कॉल, बोला- भाई जान कैसे हो, कहां रखना है बम

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2019, 13:10 IST

हरियाणा के हांसी शहर में एक युवक को व्हाट्सएप वीडियो कॉल आने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. दरअसल, एक यहां एक युवक के पास व्हाट्सएप वीडियो कॉल आया. व्हाट्सऐप कॉल करने वाले व्यक्ति ने युवक से कहा, "भाई जान कैसे हो, बम कहां रखना है." ये सुनते ही युवक के होश उड़ गए.

इस कॉल के बाद युवक सन्नी निवासी गोल कोठी ने किला बाजार पुलिस चौकी में अपनी शिकायत दर्ज कराई. इस शिकाय के बाद पुलिस ने फौरन जांच शुरू कर दिया. इस घटना को लेकर सिटी थाना प्रभारी विकास कुमार ने कहा कि मामला दर्ज होने के बाद युवक द्वारा दिए गए नंबर को साइबर सेल पुलिस को दे दिया गया है.

युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा, "मुझे बुधवार की रात को व्हाट्सऐप वीडियो कॉल आया. कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा भाई जान कैसे हो, जिस पर मैंने कहा कौन बोल रहे हो तो उसने कहा आपका भाई. मैने पूछा कौन भाई तो कहा आपका दोस्त, मैंने कहा कि बोलो तो उसने कहा- बम कहां रखना है."

सन्नी बतर के अनुसार, ये सुनकर उसने कॉल करने वाले व्यक्ति को गाली देकर फोन कट कर दिया. सन्नी के पास जिस नंबर से कॉल आया है वो नंबर 92 3108980283 है. प्रारंभिक जांच से पता चल रहा है कि यह नंबर पाकिस्तान का है. क्योंकि 92 से शुरू होने वाला नंबर पाकिस्तान का होता है. वहीं, भारत का प्रारंभिक नंबर 91 है.

पश्चिम बंगाल में हिंसा के विरोध में अब तक 119 डॉक्टर दे चुके हैं इस्तीफा

First published: 15 June 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी