Home » इंडिया » Video: clash between aap and bjp councillors at mcd joint session
 

वीडियो: एमसीडी के ज्वाइंट सेशन में आप और बीजेपी के पार्षद के बीच घमासान

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(एएनआई)

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के पार्षदों के बीच हाथापाई हुई है. मामला दिल्ली के रामलीला मैदान का है जहां गुरुवार को एमसीडी की बैठक के दौरान आप पार्षद राकेश कुमार और बीजेपी पार्षद आपस में भिड़ गए. 

बीजेपी पार्षद पर 'आप' पार्षद को थप्पड़ मारने का आरोप है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिस पर काफी हंगामा खड़ा हो गया है.

खबरों के अनुसार बैठक के दौरान ये पूरा बवाल आम आदमी पार्टी की टोपी को लेकर हुआ. दरअसल आम आदमी पार्टी के पार्षद राकेश जब एमसीडी की बैठक में पहुंचे तो उन्होंने आम आदमी पार्टी की टोपी पहन रखी थी.

सत्र में मौजूद कुछ लोगों ने उनके टोपी पहनने पर आपत्ति की. इस बीच कुछ ने उनकी टोपी अपने हाथ से भी हटा दी. जिससे हाथापाई हो गई. 

इस मामले पर बीजेपी की ओर से कहा गया है कि आप पार्षद की तरफ से अपशब्द कहे गए जिसके बाद मारपीट की नौबत आई. बाद में मंच से इस वारदात का खंडन किया गया. 

वहीं दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के सदन के नेता सुभाष आर्य ने भी इस घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि हाथापाई करना या मारपीट करना निंदनीय है. जो कुछ किया गया, वो निंदनीय है. अगर शिकायत मिलती है तो, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

गौरतलब‍ है कि दिल्ली सरकार के विरोध के चलते पहली बार खुले मैदान में दिल्ली के तीनों निगमों के ज्वॉइंट सेशन का आयोजन किया गया था.

First published: 10 June 2016, 8:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी