Home » इंडिया » Video: Congress leader Rakesh Patidar paint opened during protest in Mandsaur
 

Video: कलेक्टर ऑफिस के गेट पर चढ़ रहे कांग्रेसी नेता का उतर गया पजामा, लोगों ने जमकर लिए मजे

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2021, 16:27 IST

Congress: मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानों के समर्थन में प्रदर्शन करने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे एक कांग्रेसी नेता का पजामा खिसक गया. मंदसौर में किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस पार्टी ने ट्रैक्टर रैली आयोजित की थी. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया.

इस दौरान कांग्रेस नेता राकेश पाटीदार का कई नेताओं के साथ कलेक्टर ऑफिस का गेट डाकने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान उनका पजामा खिसक गया. तब वह गेट पर चढ़ भी नहीं पाए थे और उन्हें अपना यह प्रयास छोड़ना पड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देखकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. दरअसल प्रदर्शन के चलते पुलिस ने कलेक्ट्रेट ऑफिस का मुख्य गेट बंद कर दिया था. इसके बाद भी कांग्रेस कार्यकर्ता अंदर जाने की मांग पर अड़े थे. इस दौरान उनके बीच जमकर धक्का-मुक्की हो गई. वहीं गेट के ऊपर चढ़ने के प्रयास के दौरान खींचतान की वजह से कांग्रेस नेता राकेश पाटीदार का पजामा खिंच गया.

बता दें कि तीन नए कृषि कानूनों को लेकर देशभर के अलग-अलग हिस्सों में किसान आंदोलन कर रहे हैं. किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस पार्टी पूरे मध्य प्रदेश में प्रदर्शन कर रही है. इस बीच मंदसौर में भी कांग्रेस कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं. सुवासरा उपचुनाव में विधानसभा के प्रत्याशी रहे कांग्रेस नेता राकेश पाटीदार भी इस दौरान मौजूद थे, जिनके साथ पजामा उतरने की घटना हो गई.

बंगाल दौरे पर BJP चीफ ने किसान के घर किया लंच, बोले- बंगाल में किसानोंं के साथ हो रहा अन्याय

Pravasi Diwas: भारत दो मेड इन इंडिया कोरोना वैक्सीन के साथ मानवता की सुरक्षा के लिए तैयार- PM

First published: 9 January 2021, 16:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी