Home » इंडिया » VIDEO: DMK leader beats a woman in beauty parlour cctv capyure the full video
 

VIDEO: CCTV में कैद हुई DMK के पूर्व पार्षद की दबंगई, ब्यूटी पार्लर में घुस कर की थी महिला की पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 15:24 IST
(ANI)

तमिलनाडु में DMK के एक पूर्व पार्षद की दबंगई सीसीटीवी में कैद हो गयी. इस पार्षद ने ब्यूटी पार्लर में जबरन घुस कर एक महिला की पिटाई कर दी थी. इस मामले का पूरा वीडियो पास के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. न्यूज़ एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक घटना इस साल 25 मई की है. अब पुलिस ने ममले में कैद हुए आरोपी सल्वाकुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

DMK नेता की इस हरकत को देखते हुए पार्टी ने उसको प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया है. सीसीटीवी में ये साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि नेता ब्यूटी पार्लर में घुस कर जबरन एक महिला को बुरी तरह से पीट रहा है. नेता ने मर्यादा को छोड़ महिला की लातों से भी पिटाई की जिसका पूरा वीडियो देखा जा सकता है.

 

इस मामले में महिला के बचाव में आयी अन्य महिलाएं नेता से ऐसा न करने की विनती कर रही हैं. लेकिन साफ तौर पर सीसीटीवी में ये देखा जा सकता है कि नेता अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है. करीब आधे मिनट के इस वीडियो में पूर्व नेता बार-बार महिला के लात मार रहा है जबकि एक अन्य महिला हाथ जोड़ कर उससे महिला को छोड़ने की विनती कर रही है.

महिला की पिटाई के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस ने नेता को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच जारी है.

First published: 13 September 2018, 15:24 IST
 
अगली कहानी