Home » इंडिया » VIDEO: fracas between indian army and delhi police, video goes viral
 

VIDEO: सेना के जवानों और दिल्ली पुलिस के बीच जमकर बरसी लाठियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 12:57 IST

दिल्ली में एक बड़ी घटना सामने आई है. दिल्ली के अति सुरक्षित इलाके दिल्ली कैंट में सेना के जवानोंं और दिल्ली पुलिस के एक जवान के बीच जमकर लाठियां बरसीं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो के मुताबिक कल दिल्ली कैंट इलाके में सेना के कुछ जवानों ने एक पुलिसवाले के साथ जमकर मारपीट की. मामला आईडी कार्ड दिखाने को लेकर था.

 

दरअसल दिल्ली पुलिस के एक हेड कॉन्स्टेबल दिल्ली कैंट थाना से वेरीफिकेशन के सिलसिले में आर्मी एरिया में जा रहे थे. एन्ट्रेंस में उन्हें सेना के जवान ने रोक लिया और आईडी कार्ड दिखाने को लेकर कहा सुनी हो गई. कुछ ही देर बार मामला बिगड़ गया और कहासुनी शुरू हो गई. इसके बाद सेना के जवानों ने कांस्टेबल पर लाठियां बरसानी शुरी कर दी.

किसी ने घटना की पूरी वारदात मोबाइल कैमरे में क़ैद कर ली और इसको सोशल मीडिया में डाल दिया. इस मामले में सेना का कहना है कि ये पुलिसवाला प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस आया था और उसने सेना के एक अधिकारी के साथ बदतमीजी की.

 

वहीं पुलिसवालों का कहना है कि कांस्टेबल अपनी रूटीन ड्यूटी पर थे और वह इलाका प्रतिबंधित क्षेत्र से बाहर था. पुलिसवाले किसी भी तरह की बदतमीजी की बात से भी इनकार कर रहे हैं.

घटना के बाद मामले की सूचना थाने में दी गई और मामला काफी बिगड़ गया. पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और मारपीट का मामला बढ़ता चला गया. मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेड कॉन्स्टेबल अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं.

First published: 27 February 2018, 12:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी