Home » इंडिया » Video: Horrific video of Bihar election campaign time, friend put his mask on the person
 

Video: बिहार चुनाव प्रचार के समय का भयावह वीडियो, दोस्त ने निकालकर शख्स को लगा दिया अपना मास्क

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2020, 13:56 IST

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आ चुका है. इस चुनाव में नीतीश कुमार नीत एनडीए ने महागठबंधन को हराकर जीत दर्ज की है. इस बीच बिहार चुनाव प्रचार के समय का एक भयावह वीडियो सामने आ रहा है. इस वीडियो में एक दोस्त अपना मास्क उतारकर अपने दूसरे दोस्त को लगा देता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक निजी वेबसाइट के पत्रकार लोगों से सवाल पूछ रहे थे, तभी माइक के सामने खड़े शख्स पर पीछे से एक व्यक्ति ने अपना मास्क निकालकर उसके मुंह पर लगा दिया. दरअसल, पत्रकार ने बात करने वाले शख्‍स से मास्‍क के बारे में पूछा तो पीछे भीड़ में खड़े उसके दोस्‍त ने अपना लगाया हुआ मास्‍क उतारकर लगा दिया.

देश में जिस तरह से कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. इस दौरान यह वीडियो काफी भयावह है. वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि कोरोना वायरस के प्रसार के दौरान ऐसी चीजें डर पैदा कर रहे हैं. बता दें कि देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 87 लाख के पार पहुंच गई है.

पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना के कुल 44, 879 नए मरीज सामने आए. इस दौरान 547 लोगों की कोरोना की चपेट में आकर मौत हो गई. अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या देश में 87 लाख 28 हजार 795 पहुंच चुकी है. पिछले 24 घंटों में 49,079 मरीज देश में कोरोना वायरस से ठीक हो चुके हैं. देशभर में अब कोरोना से ठीक होकर घर लौटने वालों की संख्या बढ़कर 81 लाख के पार हो गई है.

देश में अभी कुल 4,84547 एक्टिव मामले हैं. देश में कोरोना रिकवरी रेट बढ़कर अब 92.97 फीसदी हो गया है. अभी एक्टिव मरीज़ों का आंकड़ा 5.55 फीसदी पर रह गया है. डेथ रेट देश में अभी 1.47% तथा पॉजिटिविटी रेट 3.93% रिकॉर्ड किया गया है. पिछले 24 घंटों के दौरान देशभर में कुल 11 लाख 39 हजार 230 लोगों का कोरोन टेस्ट किया गया.

Coronavirus: अरुणाचल प्रदेश से आई बुरी खबर, 32 सुरक्षाकर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus: दिल्ली में हर चौथा शख्स कोरोना से संक्रमित, हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को फटकारा

First published: 13 November 2020, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी