Home » इंडिया » Video: Indian Army detected Pakistani terrorists near LoC in Kashmir’s Kupwara sector
 

Video: गीदड़ों की तरह चोरी से भारत मेें घुसना चाहते थे पाक आतंकी, आर्मी ने पहुंचा दिया हूरों के पास

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2019, 16:10 IST

पाकिस्तान लगातार अपनी बौखलाहट दिखा रहा है. वह भारत में आतंकियों के सहारे लगातार घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा है. वहीं भारतीय सेना पूरी ताकत से पाकिस्तान के काले मंसूबों पर पानी फेर रही है. भारतीय सेना लगातार आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर रही है. ऐसा ही एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है.

वीडियो मेें देखा जा सकता है कि पाकिस्तान समर्थित आतंकी एलओसी के रास्ते जम्मू-कश्मीर और भारत में घुसने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन भारतीय सेना उनके मंंसूबों पर पानी फेरकर उन्हें हूरों के पास पहुंचा देते हैं. वहीं कुछ आतंकी वापस लौट जाते हैं.

वीडियो में हो रही घटना 30 जुलाई की बताई जा रही है. वीडियो जारी करते हुए एएनआई ने लिखा, "भारतीय सेना ने 30 जुलाई को कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी आतंकवादियों का पता लगाया. सैनिकों ने जैसे ही आतंकवादियों को देखा, उन्हें अपने क्षेत्र में लौटने के लिए मजबूर किया. आतंकी भारतीय चौकियों पर हमले और घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे."

दरअसल, सेना को जैसे ही इस हरकत का पता लगा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. इससे कुछ आतंकी सेना की गोली के चपेट में आ गए, जबकि कुछ आतंकी डरकर वापस लौटने पर मजूबर हो गए. 

अगस्त में भी सेना ने कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास केरन सेक्टर में घुसपैठ को नाकाम किया था. तब पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) घुसपैठ की कोशिश कर रही थी. सेना ने तब बैट के कमांडो सहित 5-7 आतंकवादी मार गिराए थे.

365 रानियों के साथ सोता था ये राजा, रात गुजारने के लिए रखता था अजीब शर्त, हिटलर से थी दोस्ती

अमेरिका में ही डोनाल्ड ट्रंप के सबसे बड़े दुश्मन से मिले PM मोदी, भारत से है खास रिश्ता

First published: 27 September 2019, 16:10 IST
 
अगली कहानी