Home » इंडिया » Video: Jyotiraditya Scindia came to campaign for BJP, says press the button with the hand claw
 

Video: BJP के लिए प्रचार करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कह दिया- हाथ के पंजे वाला बटन दबाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2020, 11:55 IST

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश उपचुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी के लिए बोट मांग लिया. इसका वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी पर लोग तंज कस रहे हैं. कांग्रेस पार्टी ने भी इसका वीडियो पोस्ट कर सिंधिया पर तंज कसा है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इसका वीडियो शेयर कर लिखा, "सिंधिया जी, मध्यप्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख़ को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा." बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कुछ महीने पहले ही कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं.

हालांकि सिंधिया ने जब बीजेपी की जगह कांग्रेस के लिए वोट मांग लिया तो तुरंत ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया. इसके बाद उन्होंने तुरंत ही बीजेपी के पक्ष में वोट की अपील की. सिंधिया शनिवार को डबरा में बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के सपोर्ट में आयोजित एक जनसभा में वोट की अपील करने पहुंचे थे.

सिंधिया इस जनसभा में वोट अपील कर रहे थे तो उनकी जुबान फिसली और उनके मुंह से निकल गया, "3 तारीख को पंजे वाला बटन दबेगा, मेरी डबरा की जनता, मेरी शानदार और जानदार डबरा की जनता... मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा." जब उन्हें एहसास हुआ कि वह गलत बोल गए हैं तो उन्होंने आगे कहा, "कमल के फूल वाला बटन दबाएंगे और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर बांध के हम यहां से रवाना करेंगे."

बिहार चुनाव 2020: लालू परिवार के गढ़ में PM मोदी की रैली, तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से पूछे ये सवाल

CM योगी ने मंच से कहा- 'लव जिहाद' चलाने वाले नहीं सुधरे तो शुरू होगी 'राम नाम सत्य है' की यात्रा

First published: 1 November 2020, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी