Home » इंडिया » Video: PM modi written garba song performed by Visually challenged girls
 

Video: PM मोदी के लिखे गाने पर नेत्रहीन बच्चियों ने किया मोहक गरबा डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2018, 10:17 IST
(ANI)

नवरात्रि के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी के लिखे एक गाने पर नेत्रहीन बच्चियों ने मनमोहक गरबा डांस परफॉर्म करके सबका दिल जीत लिया. प्रधानमंत्री मोदी ने ये गाना गुजराती भाषा में लिखा है. इस गाने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे नेत्रहीन बच्चियां बड़े ही मोहक अंदाज में गरबा करती दिख रही हैं. इस वीडियो में बच्चियों के बेहद सधे हुए कदमों के साथ पेश किये डांस की खूब तारीफ हो रही है. वही दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी की एक और खूबी की भी लोग प्रशंसा कर रहे है.
लोगों का मानना है कि इस वीडियो से पीएम मोदी के लेखक होना की प्रतिभा भी सामने आई है.

नवरात्रि के दौरान गरबा बहुत ही धूम धाम से किया जाता है. ऐसे में इन नेत्रहीन बच्चियों ने मंत्रमुग्ध करने वाला डांस करके सबको ये दिखा दिया है कि हौसले के पंख कोई भी असमानता या कोई भी कठिनाई नहीं काट सकती. इन छोटी बच्चियों ने जिस कॉन्फिडेंस से साथ पूरे गाने में गरबा किया है उससे इन बच्चियों के हौसले की खूब तारीफ़ हो रही है. देखने में असमर्थ होने के बावजूद भी इन बच्चियों ने बड़ी खूबी से पूरे वीडियो में डांस किया है.

त्योहारों के सीजन में SBI समेत कई बड़े बैंको का बम्पर ऑफर, Free में मिलेंगे महंगे मोबाइल और भी बहुत कुछ

इस वीडियो को रीट्वीट करते पीएम मोदी भी भावुक हो गए. उन्होंने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, '' ये मेरे दिल को छू गया. इन बेटियों के परफॉर्मेंस ने गरबा की आत्मा की आत्मा को वाकई में जीवित कर दिया है. सभी को खुशहाल नवरात्रि की ढेर सारी शुभकामनाएं.''

वाक़ई में इन बेटियों के हौसले के साथ सभी को नवरात्रि की ढ़ेरों शुभकामनाएं.

First published: 13 October 2018, 10:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी