Home » इंडिया » Controversial Radhe Maa sparks row, visits Har-ki-Pauri wearing sandals
 

हर की पौड़ी पर जूते पहनकर राधे मां ने की गंगा पूजा, देखिए वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(फाइल फोटो)

राधे मां एक बार फिर विवादों में हैं. इस बार उनके पूजा करने के तरीके पर विवाद मचा है. दरअसल हरिद्वार में हर की पौड़ी पर गंगा घाट की सीढ़ियों के पास राधे मां बिना जूते उतारे पूजा करने पहुंच गईं. अब उनकी इस पूजा पर विवाद खड़ा हो गया है.  

जूते पहनकर गंगा पूजन से नाराज हरिद्वार के पुरोहितों ने राधे मां के कृत्य पर कड़ी नाराजगी जताई है. यही नहीं पुरोहितों ने राधे मां के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

विवादों की 'मां' राधे

हरिद्वार के पुरोहित उज्जवल पंडित जी का कहना है कि 'हर की पौड़ी' पर विवादित महिला बार-बार हिंदू मान्यताओं की अनदेखी करते हुए सनातन धर्म पर कुठाराघात कर रही हैं. उन्होंने जूते पहनकर गंगा पूजा के दौरान अश्लील नृत्य किया है.

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राधे मां लाल रंग के जूते पहने हुए हैं. जूते पहने हुए वे हर की पौड़ी पर गंगा पूजन कर रही हैं. इस दौरान भक्त उन्हें चारों ओर से घेरे हुए हैं.

खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां पहले भी विवादों में घिर चुकी हैं. राधे मां के ही बेहद करीबी रहे कारोबारी मनमोहन गुप्ता ने ही हाल ही में उनके खिलाफ मुंबई के बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी.

इसके अलावा 'एमएम मिठाईवाला' के मालिक मनमोहन गुप्ता ने राधे मां पर बेटे को भड़काकर बंगला हड़पने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया था.

First published: 17 October 2016, 1:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी