Home » इंडिया » Video: Rahul Gandhi helps pilot to repair helicopter's door in Himachal Pradesh
 

Video: हेलिकॉप्टर हुआ खराब तो जमीन पर लेट गए राहुल गांधी, ठीक करने में की पायलट की मदद

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2019, 12:15 IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हेलिकॉप्टर खराब होनेे के बाद पायलट की मदद करते दिख रहे हैं. राहुल गांधी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी पोस्ट की है. जिसमें वह जमीन पर लेटे हुए दिख रहे हैं. वह हेलिकॉप्टर का दरवाजा पकड़े हुए हैं. 

राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर किया है उसके साथ कैप्शन लिखा है, "अच्छा टीमवर्क". बता दें कि राहुल गांधी छठे चरण के चुनाव प्रचार के लिए हिमाचल प्रदेश के ऊना पहुंचे थे. ऊना के सलोह ग्राऊंड में उनके हेलिकॉप्टर में कुछ खराबी आ गई. हेलिकॉप्टर में खराबी के बाद राहुल गांधी पायलट के पास पहुंचे.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हेलिकॉप्टर के दरवाजे की रबर निकल गई थी. इस कारण यह बंद नहीं हो पा रहा था. इसके बाद राहुल गांधी ने दरवाजे को पकड़ लिया जिससे कि पायलट दरवाजा ठीक कर सके. इस दौरान राहुल गांधी की टीम में से किसी ने इस पूरे वाकये को फेसबुक पर लाइव कर दिया.

बता दें कि 12 मई को छठे चरण का मतदान होना है. छठे चरण में 7 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान होना है. साल 2014 के लोक सभा चुनाव के परिणाम को देखें तो इन 59 सीटों में से एनडीए को 46, यूपीए को 2 और अन्य को 11 सीटों पर जीत हासिल हुई थी.

PM मोदी को TIME मैगजीन में जिस पत्रकार ने लिखा 'भारत को बांटने वाला', उनके पिता थे पाकिस्तान के मंत्री

BJP ने शेयर किया सिख दंगों का वीडियो, राजीव गांधी ने कहा था- 'बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है'

First published: 11 May 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी