Home » इंडिया » Video: RJD leader Tej Pratap Yadav bodyguards entered inside the Bihar assembly
 

Video: बिहार विधानसभा में बाउंसर लेकर घुस गए 'लालू के लाल' तेज प्रताप यादव और फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2019, 12:08 IST

बिहार विधानसभा में बहुत ही अजीबो-गरीब चीज देखने को मिली. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बॉडीगार्ड बिहार विधानसभा में खुलेआम घूमते दिखे. बजट सत्र को लेकर विधानसभा परिसर में भारी सुरक्षा-व्यवस्था थी. इसके बावजूद तेजप्रताप यादव सुबह 11 बजे निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ विधानसभा पहुंच गए. तेज प्रताप के निजी बॉडीगार्ड के पहुंचने से विधानसभा में हड़कंप मच गया. इसकी जांच शुरू कर दी गई है.

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सरकार इस मामले को गंभीरता से देख रही है. उन्होंने कहा कि आखिरकार सुरक्षा को धता बताते हुए राजद विधायक परिसर में निजी सुरक्षाकर्मी को लेकर घुस कैसे आए. संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि अगर कानून बनता है तो उसका पालन करने की जिम्मेवारी भी सभी सदस्यों की होती है.

वहीं तेजप्रताप ने विधानसभा से बाहर निकलते हुए कहा कि मुझे अपने लिए पर्याप्त सुरक्षा की आवश्यकता है. अगर मैं इसकी व्यवस्था नहीं करूंगा तो कौन करेगा. उन्होंने कहा कि क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुझे पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करेंगे?

बता दें कि दिसंबर 2017 में तेज प्रताप ने अपने पिता लालू यादव की सुरक्षा हटाए जाने पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था. तब उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. 

बता दें कि जिस गेट से तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मी आए थे उस गेट नंबर 8 से सिर्फ सीएम, डिप्टी सीएम, स्पीकर, सभापति और दोनों सदनों के नेता विपक्ष जैसे अति विशिष्ट लोगों के आने की अनुमति है. किसी विधायक या मंत्री का प्रवेश इस गेट से नहीं है.

First published: 14 February 2019, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी