Home » इंडिया » Vijay Mallya in road of Oval London when asked if he will go back to india says judge will decide
 

भगोड़ा विजय माल्या Ind vs Eng टेस्ट मैच देखने पहुंचा, भारत लौटने के सवाल पर पहले तो जोर से हंसा फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2018, 9:15 IST

भगोड़ा विजय माल्या भारतीय बैंकों को 9000 करोड़ रुपये का चूना लगाकर फरार है. वह इंग्लैंड में शरण लिए हुए है. इस दौरान उसकी इंग्लैंड के सड़कों पर खुलेआम घूमने की खबरें और तस्वीरें आती रहती हैं. वह कल इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच देखने के लिए ओवल स्टेडियम पहुंचा था. इस दौरान जब उससे भारत लौटने के बारे में सवाल किया गया तो उसने कहा कि जज डिसाइड करेंगे.

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल में चल रहे पांचवे टेस्ट क्रिकेट मैच के दौरान भगोड़ा विजय माल्या भी दिखाई दिया. माल्या सफेद ट्राउजर, ब्लैक ब्‍लेजर और आंखों में काला चश्मा लगाए था. उसे स्टेडियम में प्रवेश करते हुए देखा गया.

 

न्यूज एजेंसी ANI ने भगोड़े विजय माल्या का एक वीडियो जारी किया है. इसमें जब विजय माल्या से भारत लौटेने के बारे में सवाल किया गया तो पहले तो वह हंसा और फिर हंसते हुए कहा कि जज तय करेंगे कि उसे लौटना है या नहीं. एएनआई ने दावा किया है कि वीडियो में विजय माल्या भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचा है.

पढ़ें- 'नरेंद्र मोदी किसी और देश के प्रधानमंत्री होते तो देना पड़ जाता इस्तीफा'

बता दें कि विजय माल्या देश से मार्च 2016 से फरार है. उस पर बैंकों का 9000 करोड़ रुपये बकाया होने का आरोप है. वह भारतीय अदालतों व कानून प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा विभिन्न मामलों के मुकदमे में पेश होने के सम्मन के बावजूद लंदन में है.

First published: 8 September 2018, 9:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी