Home » इंडिया » Vijay Mallya will go for his 3rd marry to Pinky Lalwani a former air hostess
 

'भगोड़ा' विजय माल्या 62 की उम्र में करेगा तीसरी शादी, जानिए कौन है होने वाली दुल्हन

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 10:26 IST

विजय माल्या जल्द ही तीसरी बार शादी करने वाले हैं. विजय माल्या 62 साल की उम्र में तीसरी बार शादी करेंगे. खबरों के अुनसार, माल्या किंगफिशर एयरलाइन की पूर्व होस्टेस पिंकी लालवानी के साथ विवाह रचाने की तैयारी में है. पिंकी 2016 में माल्या के साथ देश छोड़कर लंदन गई थी और तभी उसके साथ रह रही है.

खबरों के अनुसार माल्या और पिंकी लालवानी लिव इन रिलेशन में हैं. हाल ही में दोनों ने साथ रहने की तीसरी सालगिरह मनाई. हालांकि, अभी शादी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पिंकी और माल्या हर्टफोर्डशायर स्थित बंगले में रहते हैं.

ये भी पढ़ें- CBSE पेपर लीक: रातभर चली क्राइम ब्रांच की छापेमारी, पुलिस ने अब तक 25 से की पूछताछ

भारत अमेरिका की अदालत में माल्या को देश वापस सौपने की कानूनी लड़ाई लड़ रहा है. सुनवाई के दौरान पिंकी को अक्सर माल्या के साथ देखा जाता है. माल्या की पहली शादी पूर्व एयर इंडिया की एयर होस्टेस समीरा त्याबजी से हुई थी. सिद्धार्थ माल्या, समीरा और विजय माल्या के बेटे हैं. कुछ सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया. साल 1993 में विजय माल्या ने अपने बचपन की दोस्त रेखा से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- सोनिया से मुलाकात के बाद बोलीं ममता- 2019 में भाजपा से हो वन टू वन हो मुकाबला

माल्या से पहले रेखा की दो शादियां हुई थीं. उसके कबीर और लैला नाम के दो बच्चे थे. शादी के बाद माल्या ने लैला को अपनी बेटी के तौर पर एडॉप्ट कर लिया. माल्या और रेखा की लिएना और तान्या नाम की अपनी दो बेटियां हैं. रेखा अभी भी कानूनी रूप से माल्या की पत्नी हैं.

माल्या के खिलाफ भारत में बैंकों के 9000 करोड़ रुपये के कर्ज नहीं लौटाने के मामले चल रहे हैं. वह भारत का भगोड़ा घोषित किया जा चुका है. माल्या को ब्रिटेन से प्रत्यर्पित कराकर भारत लाने के मामले में अंतिम चरण की सुनवाई इसी महीने पूरी हुई है. इस मामलें ब्रिटिश अदालत मई में फैसला सुना सकती है. उम्मीद है कि माल्या भारत को वापस लाया जा सकता है.

First published: 29 March 2018, 10:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी