Home » इंडिया » viral video Ajaz khan video pm narendra modi yogi aditya nath harley davidson cow belt
 

गौ रक्षा के मुद्दे पर मोदी आैर योगी को ‘खुला चैलेंज’, Harley Davidson को बंद करवाकर दिखाओ'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2017, 10:12 IST

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर गौ रक्षा के नाम पर दंगे भड़काने का आरोप लगाया है. एजाज खान सीएम को चेतावनी देते हुए कहा है अगर उन्हें गौ रक्षा करनी है तो हार्ले डेविडसन कंपनी बंद करवा दें. क्योंकि ये कंपनी गाय के चमड़े से बने प्रोडक्ट बना रही है.

दरअसल, एजाज ने अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एजाज सीएम योगी को चेतावनी दे रहे हैं कि अगर हिम्मत है तो हार्ले डेविडसन कंपनी बंद करके दिखाओ.

एजाज खान धमकी भरे अंदाज में कहते हैं, 'अगर आप मर्द हो, माई ले लाल हो तो मोदी जी, योगी जी और गौरक्षक ये हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है इसको बंद करवाओ.' अयाज खान यह भी कहते हैं कि वह किसी का मजाक नहीं उड़ा रहे हैं बल्कि उनकी मदद कर रहे हैं. वीडियो में अयाज कुछ लोगों पर हिंदू और मुसलमानों को लड़ाने का आरोप भी लगाते हैं.एजाज कहते हैं कि ऐसे लोग भारत में दंगे करवाना चाहते हैं.

एजाज खान ने इस वीडियो को शनिवार 15 अप्रैल को पोस्ट किया था. जिसे चौबीस घंटे के अंदर दस लाख लोगों ने देखा आैर 42 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. 

First published: 16 April 2017, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी