Home » इंडिया » Virat Kohli and Anushka Sharma blessed with a baby girl
 

खुशखबरी: विराट कोहली बने पापा, अनुष्का शर्मा ने खूबसूरत बेटी को दिया जन्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2021, 16:56 IST

Virat Kohli Become Father: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पापा बन गए हैं. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया है. विराट कोहली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने बहुत ही खास बात लिखी है.  मुंबई के एक निजी अस्पताल में अनुष्का ने परी जैसी बेटी को जन्म दिया है.

इस बात की खुशी जाहिर करते हुए विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा, "हम दोनों को यह बताते हुए बहुत ही ज्यादा खुशी हो रही है कि हमारे यहां आज दोपहर बेटी हुई है. आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए हम तहे दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं."

इसके आगे विराट कोहली ने लिखा, "हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला है. आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हमें थोड़ी प्राइवेसी की जरूरत है." गौरतलब है कि विराट  कोहली और अनुष्का की शादी नवंबर 2018 में हुई थी. पिछले साल अगस्त महीने मेंं सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट ने बेबी बंंप की फोटो ट्वीट की थी.

पिछले कुछ समय से विराट और अनुष्का रेगुलर क्ल‍िन‍िक चेकअप्स के लिए स्पॉट किए गए थे. विराट हर बार अनुष्का के साथ क्ल‍िन‍िक में नजर आए थे. विराट के पिता बनने के बाद फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है. बेटी के जन्म के बाद दोनों को बधाईयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. विराट कोहली हाल ही मेंं ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच से भारत लौटे हैं. वो वनडे, टी-20 तथा पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया का हिस्सा थे. 

IND vs AUS 3rd Test: सिडनी टेस्ट हुआ ड्रा, अश्विन और हनुमा विहारी ने दिखाया कमला का संघर्ष

IND vs AUS 3rd Test: ऋषभ पंत ने दर्द में रहते हुए जड़े ताबड़तोड़ 97 रन, शतक से चूके लेकिन बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

First published: 11 January 2021, 16:49 IST
 
अगली कहानी