Home » इंडिया » Virat kohli Anushka sharma wedding reception party today in Delhi pm modi is also invited by virushka
 

विराट-अनुष्का की ग्रैंड रिशेप्सन पार्टी में पीएम मोदी करेंगे शिरकत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2017, 16:58 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बीते 11 दिसंबर को इटली में शादी की. इसके बाद विरुष्का हनीमून पर थे. अब दोनों स्टार दो वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दे रहे है. इनमें से एक पार्टी गुरुवार शाम को दिल्ली के आयोजित होगी. इनविटेशन कार्ड पर रिसेप्शन पार्टी का समय शाम 8.30 बजे दिया हुआ है.

खबर है कि ये रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में होगी. मुगल काल में बने इस भव्य होटल में अंदर खूबसूरत आर्टवर्क किया गया है, जो लोगों को काफी पसंद है. इस ताज होटल में करीब 300 लग्जरी रूम हैं. साथ ही दरबार हॉल में 1000 से ज्यादा गेस्ट्स आसानी से पार्टी इंजॉय कर सकते हैं.

Met @virat.kohli and @anushkasharma. Congratulated them on their wedding.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

आपको बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इनवाइट किया हुआ है. गौरतलब है कि हनीमून मनाने के बाद 19 दिसंबर को ये कपल इंडिया वापस लौटा था. इसके बाद विराट-अनुष्का बुधवार को पीएम से मिलने पहुंचे और अपनूी रिसेप्शन पार्टी के लिए इनविटेशन दिया है. इसकी तस्वीर खुद पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दोनों को शादी की बधाई दी.

बता दें कि विरुष्का के दिल्ली में आयोजित होने वाले रिसेप्शन में खास मेहमान, रिश्तेदारों और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होगें. वहीं, दूसरी रिसेप्शन पार्टी मंगलवार 26 दिसंबर को मुंबई में होगी. यहां क्रिकेट और बॉलीवुड से जुड़ी तमाम बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.

First published: 21 December 2017, 16:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी