Home » इंडिया » Virat kohli cars in gurugram was washed by drinking water
 

विराट का कट गया चालान, जानें आखिर ऐसा क्या कर रहे थे कोहली

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2019, 12:46 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना कार धोना महंगा पड़ गया. दरअसल, हरियणा के गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 कार धोने की वजह से कोहली का चालान काटा गया.

खबरों के मुताबिक, पीने के पानी से कोहली की लग्जरी कारों को धोया जा रहा था. इसी दौरान गुरुग्राम निगम के अधिकारी वहां पहुंचे और पीने के पानी से कार धोने की वजह से 500 रुपये का चालान काट दिया. 

विराट कोहली का गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 में का बंगला है. इस बंगले में उनके पास 2 एसयूवी समेत 6-7 गाड़ियां हैं. इन गाड़ियों को धोने के लिए एक हज़ार लीटर पानी उपयोग किया जाता है.

इतनी ज्यादा मात्रा में पानी इस्तेमाल होने की वजह से कई बार इनकी शिकायत गुरुग्राम नगर निगम से की जा चुकी है, जिसके बाद निगम के अधिकारियों ने कार्रवाई की है. 

 

इस मामले को लेकर अधिकारियों का कहना है कि गुरुग्राम का तापमान करीब 47 डिग्री पहुंच गया है, इस वजह से यहां पानी का संकट काफी गहरा रहा है. यहां के लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में विराट के कार को पीने के पानी से धोना बेहद ही चिंता का विषय है.

World Cup 2019: विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज को सिखाएंगे सबक, कोहली को बताया था 'नासमझ'

गुरुग्राम नगर निगम के कमिश्नर यशपाल यादव ने कहा, "अधिकारी जब जांच के लिए निकले तो उन्हें क्रिकेटर विराट कोहली के घर के बाहर उनका निजी सहायक दीपक गाड़ी धोते हुए मिला."

दीपक को पीने के पानी से कार धोता देखकर नगर निगम के अधिकारियों ने उसकी फोटो खींच ली. साथ ही उसका 500 रुपए का भी चालान काट दिया.

इस बारे में नगर निगम के अधिकारी ने बताया कि यहां सिर्फ कोहली ही नहीं बल्कि यहां रह रहे कई कार मालिकों के चालान काटें गए हैं, जो पीने के पानी से अपनी कार धो रहे हैं. पानी की बर्बादी करने वाले लोगों के खिलाफ निगम काफी सख्त है.

 

First published: 7 June 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी