Home » इंडिया » Virender Sehwag's wife Aarti Sehwag files complaint against business partner of 4.5 crore fraud
 

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के साथ बिजनेस पार्टनर ने किया धोखा, 4.5 करोड़ की धोखाधड़ी का केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2019, 15:11 IST

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ 4.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है. आरती के अनुसार, उनके बिजनेस पार्टनर्स ने उनके जाली हस्ताक्षर से कर्जदाताओं से 4.5 करोड़ रुपए का लोन ले लिया. इस मामले में पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है.

आरती सहवाग की एक एग्रो-बेस्ड कंपनी है. इस कंपनी के आठ पार्टनर हैं. वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती ने अपनी शिकायत में कहा कि पार्टनर्स ने कर्ज देने वालों के सामने उनके पति यानि वीरेंद्र सहवाग के नाम का इस्तेमाल किया. वीरेंद्र सहवाग के नाम का इस्तेमाल कर उन्होंने लोन लिया. कर्जदाताओं को उन्होंने दो पोस्टडेटेड चेक भी दिए.

आरती की शिकायत पर पुलिस ने उनके पार्टनर्स के खिलाफ 420 (ठगी और बेईमानी), 468 (जालसाजी), 471 (जालसाजी दस्तावेज) और धारा 34 के तहत केस दर्ज किया. आरती सहवाग ने बताया कि उनके पार्टनर लोन चुकाने में असफल रहे. इसके बाद कर्जदाताओं ने आरती के खिलाफ केस दर्ज कर दिया.

आरती ने बताया कि प्रक्रिया के दौरान यह बात सामने आई कि एग्रीमेंट में मेरे फर्जी हस्ताक्षर किए गए. यह मैंने कभी किए ही नहीं. जैसे ही यह बात मेरे सामने आई मेरे लिए बहुत चौंकाने वाली थी.

उन्होंने कहा कि जब वह पार्टनर बनी थीं तो बात यह तय हुई थी कि उनकी इजाजत के बिना कोई काम नहीं होगा. फिलहाल, आरती की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने उनके पार्टनर्स के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

कर्नाटक: BJP को बड़ा झटका, बागी विधायक को कांग्रेस में वापस लाए डीके शिवकुमार

सेमीफाइनल में नंबर 4 पर खेलना चाहते थे कप्तान कोहली, इस इंसान की जिद ने गंवाया वर्ल्डकप !

First published: 13 July 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी