Home » इंडिया » Virushka reception: Pm Narendra Modi reached in the virat kohli Anushka Sharma reception party in Delhi Taj hotel
 

विरुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, गुलाब देकर दी नई पारी की शुभकामनाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2017, 11:22 IST
(Instagram)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की गुरुवार को दिल्ली में पहली रिसेप्शन पार्टी आयोजित हूई. इस पार्टी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शरीक हुए. 20 दिसंबर को विराट-अनष्का पीएम मोदी को इनवाइट करने प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंचे थे.

 

विरुष्का के निमंत्रण को स्वीकारते हुए पीएम मोदी रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए. विराट-अनुष्का को पीएम मोदी ने बुके देकर दोनों को आशीर्वाद दिया. बता दें कि रिसेप्शन की ये पहली पार्टी दिल्ली के होटल ताज के दरबार हॉल में हूई.

 

इस पार्टी में पीएम मोदी के अलावा इस पार्टी में दिल्ली और आसपास के क्रिकेटरों ने भी हिस्सा लिया था. सुरेश रैना ने भी विराट-अनुष्का के साथ तस्वीर क्लिक कराई.

 

Mr and mrs raina😘at #virushkareception #

A post shared by filmygossip (@filmy7539) on

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस खास मौके पर खास कपड़े पहने. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का ने हीरों से जड़ा हार पहना तो वहीं विराट की शेरवानी के बटन थे बेसकीमती. जिस तरह विरुष्का की शादी में पहनी गई ड्रेस चर्चा में थी, उसी तरह यह खास ड्रेस सुर्खियों में है.

 

अपनी इस पार्टी में विराट कोहली ने बंद गले की शेरवानी और अनुष्का शर्मा ने बनारसी साड़ी पहनी थी. इस लाजबाव परिधान को भी सब्यासाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है. शादी में विरुष्का ने जो ड्रेस पहनी थी, उस ड्रेस को सब्यासाची ने ही तैयार किया था.

First published: 22 December 2017, 11:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी