Home » इंडिया » Vishal Dadlani apologises yet again to Tarun Sagar; says they have developed a bond
 

जैन मुनि तरुण सागर से माफी मिलने पर बोले ददलानी- 'कड़वे वचन भी बहुत मीठे लगे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2016, 13:56 IST
(एएनआई)

संगीतकार और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता विशाल ददलानी ने अपने ‘विवादित ट्ववीट’ के लिए जैन मुनि तरुण सागर से माफी मांग ली है.

विशाल बुधवार को चंडीगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने जैन मुनि तरुण सागर से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान विशाल ददलानी ने तरुण सागर पर अभद्र टिप्पणी के लिए माफी मांगी.

'अनजाने में कर दिया कमेंट'

विशाल से मिलने के बाद तरुण सागर ने कहा, "गलती का एहसास होने पर माफ़ कर दिया जाना चाहिए. मैंने विशाल ददलानी को माफ कर दिया है. जैन समाज भी उन्हें माफ कर देगा." इस मौके पर तरुण सागर ने ददलानी को कड़वे प्रवचन की किताब भी भेंट की.

वहीं तरुण सागर से मिलने के बाद विशाल ने कहा, "गुरुजी ने मेरी माफी स्वीकार कर ली है. मैं उम्मीद करता हूं कि आने वाले वक्त में हमारी दोस्ती मजबूत होगी. मैंने उन्हें बिना जाने-पहचाने कमेंट कर दिया था. मुझे गुरुजी के कड़वे वचन भी बहुत मीठे लगे."

विवादित ट्वीट पर मचा था हंगामा

गौरतलब है कि जैन मुनि तरुण सागर ने 26 अगस्त को हरियाणा विधानसभा में एक भाषण दिया था. इस पर विशाल ददलानी ने एक ट्वीट किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में जैन मुनि की फोटो लगाकर लिखा-, "यदि आपने इन लोगों को वोट दिया तो आप इस बेहूदा बकवास के लिए जिम्‍मेदार हैं. नो अच्‍छे दिन जस्ट नो कच्‍छे दिन."

विशाल के इस ट्वीट से आम आदमी पार्टी भी नाराज हो गई थी. ददलानी के बयान पर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर कर माफी मांगी थी. केजरीवाल ने कहा था कि पार्टी ददलानी के विचार से सहमत नहीं है.वहीं इसके बाद ददलानी के खिलाफ दिल्ली के शाहदरा, मुंबई और हरियाणा के अंबाला में पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी.

First published: 21 September 2016, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी