Home » इंडिया » vishal dadlani: the party is not pulled me out decided to leave aap myself
 

विशाल ददलानी: आम आदमी पार्टी छोड़ने का फैसला मेरा खुद का

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2016, 14:47 IST

आप के पूर्व नेता और संगीतकार-गायक विशाल ददलानी ने कहा कि उन्होंने स्वयं आम आदमी पार्टी (आप) को छोड़ा है. जैन मुनि तरुण सागर पर विवादास्पद टिप्पणी करने के बाद ददलानी को आप नेताओं और लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा है.

ददलानी का कहना है कि वह आज भी पार्टी को अपने परिवार की तरह मानते हैं. उन्होंने बताया है कि पार्टी ने उन्हें जैन समुदाय के संत पर किए गए ट्वीट के कारण बाहर नहीं निकाला है, बल्कि उन्होंने खुद ही अलग होने का फैसला किया है.

विवादित ट्वीट पर मांगी माफी

जैन मुनि तरुण सागर पर उठे विवाद पर ददलानी ने ट्वीट किया, "मैं जैन समुदाय और जिस किसी का भी दिल दुखा है, उन सभी से एक बार फिर माफी मांगता हूं. लेकिन, मैं आप सबसे देश के हित में यह भी अपील करता हूं कि शासन में धर्म के दखल का समर्थन न करें."

उन्होंने ट्वीट में कहा, "किसी ने भी मुझे कुछ करने या कहने का दबाव नहीं बनाया है. मैंने जो भी अच्छा या बुरा कहा है, अपने से कहा है."

जैन मुनि पर विवादित टिप्पणी

गौरतलब है कि जैन मुनि तरुण सागर ने तीन दिन पहले हरियाणा विधानसभा में विधायकों को उपदेश दिया था. तरुण सागर जी बिना कपड़ों के रहते हैं. इसी बात को लेकर ददलानी ने ट्विटर पर विवादित टिप्पणी कर दी.

उसके बाद लोगों ने ददलानी के खिलाफ ट्विटर पर ही मोर्चा खोल दिया. हालांकि बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों के आहत होने के लिए माफी भी मांग ली. ददलानी ने ट्विटर पर लिखा, "भूल हो गई, माफ कर दीजिए, मगर धर्म को राजनीति के साथ मत जोड़ने दीजिए. देश की खातिर."

First published: 29 August 2016, 14:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी